रोहित सरदाना के जाने के बाद कांग्रेस वालो ने कहा कुछ ऐसा, भडक गये संबित पात्रा

0
821

अभी हाल ही में हम लोगो ने देखा कि किस तरह से रोहित सरदाना नही रहे. उनके जाने पर हर कोई अपनी तरफ से दुःख प्रकट कर रहा है, मीडिया जगत में भी काफी शोक का  माहौल है, मगर ऐसे वक्त में अब कुछ लोग है जो अपनी राजनीति को छोड़ नही पा रहे है और कई ऐसी बाते बोल रहे है जो ठीक नही है.

उदित राज ने की रोहित की आलोचना, कहा वो सिर्फ विपक्ष से सवाल पूछते थे
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता उदित राज जो इन दिनों गाँधी परिवार के भी ख़ास होने लगे है उन्होंने अपने ट्वीट में काफी गलत बाते लिखी है. उदित राज कहते है कि पत्रकार रोहित सरदाना नही रहे उनको श्रद्धांजली. वो सरकार से नही बल्कि सिर्फ विपक्ष से सवाल पूछते थे. ये एक सबक है अन्य पत्रकारों के लिए कि तुम लोग भी अमर नही हो. सरकार से पूछो कि एक साल में क्या किया? इससे लाखो लोगो की जिन्दगी बच जायेगी.

संबित हुए नाराज, कहा दिवंगत को सम्मान देना सीखे
अक्सर रोहित सरदाना के साथ में डिबेट शो पर नजर आने वाले संबित पात्रा को कांग्रेस नेता की ये बात बहुत ही ज्यादा बुरी लगी और उन्होंने इस पर उदित राज को एक तरह से लताड़ लगाते हुए कहा कि आप कम से कम एक दिन का इन्तजार तो कर लेते उदित जी, अभी एक दिन भी नही हुआ और इस तरह की बाते? आप दिवंगत आत्मा को सम्मान देना सीखे.

कही न कही जो बाते संबित पात्रा ने कही वो उनके गुस्से को जाहिर करती है और अधिकतर लोगो के मन में यही बाते ही नजर भी आ रही है. खैर अब जो भी है अभी के लिए तो लोगो के मन में कुछ हद तक नाराजगी होना लाजमी भी है जब कोई किसी के निधन पर इस तरह की बाते करता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here