पश्चिम बंगाल चुनाव: ममता बनर्जी की हालत खराब करने वाली खबर आयी है

0
2052

अभी हम जानते ही है कि पश्चिम बंगाल में किस तरह से चुनावी रण छिड़ा हुआ है और इसको लेकर के लोग भी बहुत ही अधिक उत्साहित टाइप के नजर आते है. कही न कही इस बार बंगाल में तो दोनों ही तरफ की पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत ही लगा दी थी लेकिन हाल ही में जो देखने में आया है वो काफी चकित करने वाला है क्योंकि अभी हमारा और सभी का  फोकस सिर्फ और सिर्फ एक सीट पर है और वो सीट है नंदीग्राम की.

नंदीग्राम पर पिछड रही ममता, तीन राउंड के बाद शुभेंदु अधिकारी 8100 वोटो से आगे
अभी के लिए बंगाल की नंदीग्राम सीट से एक बड़ी अपडेट देखने में आ रही है जो अपने आप में काफी अधिक हैरान करने वाली है और इसको देखे तो पता चलता है कि नंदीग्राम की सीट पर ममता को लोगो ने कुछ ख़ास पसंद किया नही है. यहाँ पर उनके सामने बीजेपी की तरफ से शुभेंदु अधिकारी उतारे गये थे और अभी के लिए जो तीन राउंड की वोट की काउंटिंग की गयी है उसको माने तो अभी शुभेंदु काफी आगे निकल चुके है.

हालांकि अभी कुछ चरण काउंटिंग केबाकी है और हो सकता है ममता उनमे कुछ बढ़त बना ले लेकिन ये अपने आप में एक बेज्जती जैसा है कि एक महिला जो मुख्यमंत्री रही है, टीएमसी का सबसे बड़ा चेहरा है वो वोटिंग की शुरुआत में ही बीजेपी के सामने पिछड़ चुकी है और अगर ये मामला ऐसे ही आगे जारी रहता है तो हो सकता है ममता बनर्जी हार ही जाये.

ऐसे में वो मुख्यमंत्री कैसे बनेगी ये भी एक बड़ा सवाल है, बाकी अभी के लिए कुछ भी कह पाना मुश्किल है कि आगे चलकर के क्या होगा क्योंकि अभी तो लगभग आधी मतगणना हुई है और आधी बाकी है. ज्यादातर चुनावी पिक्चर लगभग दो बजे दोपहर तक ही साफ़ हो पाएगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here