नंदीग्राम सीट पर मिली हार से बौखला गयी ममता बनर्जी, लगाया बड़ा आरोप

0
1122

आपको मालूम ही होगा कि पश्चिम बंगाल में आज चुनावी रिजल्ट आया है और कही न कही ये अपने आप में बहुत ही अधिक मायने भी रखता है क्योंकि जिस तरह से बीजेपी ने अपनी पूरी ताकत लगा दी थी उसके बाद में ममता बनर्जी की हालत टाइट हो गयी थी. हालांकि बीजेपी का प्रदर्शन अच्छा रहा और किसी तरह से वो लगभग 80 के करीब सीटो तक पहुँच भी पायी थी, मगर सबसे बुरी हालत इन दिनों में ममता बनर्जी की हो रखी है क्योंकि वो जीतकर के भी हार गयी है.

अपनी पार्टी जीती, लेकिन अपनी ही सीट नही बचा पायी ममता
आपको मालूम हो तो ममता बनर्जी नें नंदीग्राम सीट से चुनाव लड़ा था और जब ममता यहाँ से खड़ी हुई तो हर किसी को लगा था कि अरे उनका जीतना तो बड़ा ही आसान है, भला ममता को बंगाल में कौन हरा सकता है? मगर हकीकत में सब कुछ इसके उल्टा हुआ और अभी हाल ही में खबर आयी है कि ममता बनर्जी यही कोई 1600 वोटो से चुनाव हार चुकी है. ऐसे में जो नेता अपनी खुदकी एमएलए सीट तक नही बचा पायी उसे क्या नैतिक तौर पर पार्टी को लीड करने का या फिर सीएम बनने का अधिकार रह भी जाता है? ये भी एक सवाल है.

ममता ने कहा चुनावो में हुआ घपला, मैं कोर्ट जाउंगी
अभी जो कुछ भी घटित हुआ है और बेज्जती हुई है वो ममता बनर्जी पचा नही पा रही है. इसके बाद में अब ममता बनर्जी कोर्ट जाने की बात भी कह रही है. रिपोर्ट के अनुसार ममता बनर्जी ने कहा है कि मैं इस फैसले को स्वीकार करती हूँ लेकिन मैं कोर्ट जाउंगी क्योंकि मेरे पास में ये जानकारी है कि चुनावों की घोषणा के बाद में कुछ मेनिपुलेशन किये गये है और मैं जल्द ही इसका खुलासा भी करूंगी.

अब इस पर सभी कह रहे है कि आप जहाँ जीतो वो जीत तो जीत लेकिन जहाँ पर हार जाओ वहां पर कोई घपलेबाजी? ये तो अपने आप में थोडा हैरान भी करता है कि आप इस तरह की नीति के साथ में बंगाल को कैसे आगे लेकर के जा पाएगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here