रोहित सरदाना के निधन के बाद उनकी पत्नी का दर्द, ट्विटर पर लिखी ऐसी बात

0
5259

अभी आपको मालूम तो होगा ही कि अभी हाल ही में रोहित सरदाना और उनके परिवार के साथ में क्या हो गया. एक अच्छा खासा और हँसता खेलता परिवार खराब हो गया. रोहित अब इस दुनिया में नही रहे और उनका न होना अपने आप में बहुत ही बड़ी कमी है जिसे उनके परिवार के लिए तो कभी भी पूरा किया ही नही जा सकता है और इस बात को हम बखूबी समझते है. अगर हम बात करे खुद रोहित सरदाना की तो उनके परिवार के लोग भी अब सामने आ रहे है और दुःख बयान कर रहे है.

पत्नी प्रमीला दीक्षित का ट्वीट, कोशिश करूंगी रोहित सरदाना की तरह मजबूत बनी रहूँ
हर तरफ चल रहे दुःख भरे माहौल के बीच में अभी हाल ही में रोहित सरदाना की पत्नी प्रमीला दीक्षित ने ट्वीट करते हुए लिखा ‘जीवन अप्रत्याशित है आप सबकी ओर से मिली सांत्वना और संबल भी अप्रत्याशित है कष्ट जीवन भर का है लेकिन कोशिश रहेगी कि मैं भी रोहित सरदाना की ही तरह मजबूत बनी रहूँ. प्रेम की सार्थकता तो सदा बने रहने में है, चाहे शरीर नष्ट हो जाए उसके बाद भी. आप सभी लोगो का आभार.’

उनका ये ट्वीट देखते ही देखते काफी ज्यादा वायरल हो गया और हर कोई इसको लकर के अपनी अपनी टिप्पणी दे रहे है और उनके लिए अपनी तरफ से संवेदना भी प्रकट कर रहा है. कही न कही इस बात को अधिकतर लोग समझ भी रहे होंगे कि जो भी हुआ या फिर देखने में आया है वो उतना भी आसान तो बिलकुल भी नही था और अब तो रोहित सरदाना जैसे पत्रकार भी अपनी जान गँवा रहे है.

इन सबके बीच में उनकी पत्नी ने एक हौसले का परिचय दिया है और बताया है कि वो अब भी टूटी नही है और कही न कही रोहित के न होने के बाद में भी वो उनसे प्रेम करती रहेगी, आखिर सच्चा प्यार यही तो है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here