रोहित सरदाना के निधन के 24 घंटे बाद बड़ा खुलासा, बड़ी चूक आयी सामने

0
6281

आपको मालूम हो तो रोहित सरदाना का अभी महज एक दिन पहले ही निधन हुआ है और उनके बारे में खबर बाहर आते ही हर कोई बहुत ही अधिक हैरान था क्योंकि कुछ समय पहले तक सब कुछ ठीक था और लोगो को ऐसा लग भी रहा था कि रोहित समय पर वापिस आ जायेंगे, मगर फिर उनके निधन की खबर सामने आयी. अब ऐसे में अधिकतर लोग हैरान थे कि इतना मजबूत नौजवान उसके साथ में ऐसा कैसे हो सकता है? इस मामले में हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आयी है.

प्रशांत पटेल उमराव ने शेयर किया एक व्हाट्स एप्प चैट, डॉक्टर द्वारा फोन न उठाने का दावा
सुप्रीम कोर्ट के जाने माने वकील प्रशांत पटेल उमराव ने हाल ही में अपने अकाउंट से एक व्हाट्स एप्प चैट का स्क्रीन शॉट शेयर किया है और इसके बारे में जानकारी देते हुए वो बताते है कि रोहित सरदाना को बिना किसी मॉनिटरिंग के स्टेरॉयड दिया गया गया था और इसके बाद में उन्होंने दो बार डॉक्टर को मेसेज किया लेकिन उनकी तरफ से कोई भी जवाब नही आया. हालाँकि ये चैट किसकी तरफ से की जा रही है ये कन्फर्म नही है.

उमराव के अनुसार रोहित सरदाना की पत्नी प्रमीला दीक्षित ने उनको फोन भी किया लेकिन फोन नही उठा. ये अपने आप में थोडा वाकिया बताता है कि सबसे पहली बात तो ये कि रोहित की मदद के लिए घर पर कोई डॉक्टर नही थे और फिर जब डॉक्टर से संपर्क किया गया तो आखिर उन्होंने फटाफट से जवाब क्यों नही दिया? सवाल कई है और इस स्क्रीनशॉट को अगर बाहर निकाला गया है तो इसके पीछे जाहिर तौर पर कुछ कारण तो होगा, क्योंकि ऐसे ही तो ये हर किसी के पास में नही पहुँच जाएगा.

अब लोग डॉक्टर से सवाल कर रहे है कि असल में क्या हुआ था? क्योंकि अभी दोनों पक्षों को जाने बिना कुछ भी कह पाना मुश्किल है और ये मामला इतना संवेदनशील है कि इसमें थोड़ी सी उंच नीच भी लोगो को परेशान कर सकती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here