रोहित सरदाना के निधन की खबर सुनते ही भावुक हो गये प्रधानमंत्री मोदी, कही ये बात

0
2851

आज देश की पत्रकारिता ने अपने अनमोल रत्न को खो दिया है. आपको तो पता ही होगा कि रोहित सरदाना जिन्होंने न सिर्फ अपने करियर में बल्कि मीडिया जगत में भी कई नए आयाम खड़े किये और आज इसके लिए उनको काफी अधिक जाना भी जाता है और आगे भी शायद जाना जाता रहेगा. खैर जो भी है अगर हम लोग बात करते है खुद रोहित सरदाना आज नही रहे. उनके न होने पर हर कोई लगभग दुखी है लेकिन ये दुःख खुद मोदी जी तक भी पहुँच चुका है और उनको परेशान कर रहा है.

पीएम ने जाहिर की संवेदना, कहा हमेशा याद रखा जाएगा
जाने माने और महान पत्रकार रोहित जी के जाने के ऊपर प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने अपने बयान में कहा है कि रोहित सरदाना हमें बहुत ही अधिक जल्दी छोड़कर के चले गये है. जब भी उनको याद किया जायेगा उनको हमेशा भारत के विकास के लिए काम करने वाले, दयावान और एक उर्जावान बेहतरीन इंसान के रूप में ही किया जायेगा. उनके जाने से कही न कही पत्रकारिता जगत में एक शून्य पैदा हो चुका है. उनके परिवार वालो के लिए मेरी तरफ से संवेदना.

सिर्फ प्रधानमंत्री मोदी ही नही बल्कि देश भर के कई बड़े बड़े लोगो ने रोहित सरदाना के निधन पर दुःख जताया है और आज कही न कही बहुत सारे लोग है जो तकलीफ को महसूस कर रहे है. कही न कही ये चीज अधिकतर लोग जानते भी है और इस बात को अनुभव भी कर पा रहे होंगे. आज ये एक ऐसा समय है जिसमे अधिकतर लोग अपने आपको बहुत ही अधिक तकलीफ में देख रहे है और रोहित को याद भी कर रहे है.

प्रधानमंत्री मोदी का याद करना बताता है कि रोहित जाते जाते पत्रकारिता जगत के शीर्ष बनकर के गये और उन्होंने अपने आपको काफी अधिक उंचाई पर स्थापित किया था. पहले जी न्यूज़ पर काम किया और इसके बाद में रोहित सरदाना आज तक का भी हिस्सा बने और अपने आपको काफी अच्छे से लोगो तक पहुंचाया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here