मशहूर पत्रकार और एंकर रोहित सरदाना का निधन, हर तरफ शोक की लहर

0
911

अभी हम जानते है कि देश भर में करोना का संक्रमण किस तरह से फ़ैल रहा है वो अपने आप में काफी अधिक चिंता देने वाला है और कही न कही इसके कारण से बहुत सारे लोग है जिनका जीवन बहुत ही अधिक दुःख से भर गया है. एक के बाद में एक कई ऐसी खबरे भी सुनने में आती है जिनकी उम्मीद न थी और अभी हाल ही में जो खबर देखने और सुनने में आ रही है वो काफी अधिक तकलीफ देने वाली है. ये खबर हमारे पास में मीडिया जगत से आ रही है.

महान पत्रकार और एंकर रोहित सरदाना नही रहे, सुधीर चौधरी ने दी जानकारी
अभी जो खबर प्राप्त हो रही है उसके अनुसार भारतीय मीडिया जगत के सबसे बड़े और महान पत्रकार रोहित सरदाना नही रहे. खुद जी मीडिया के सम्पादक और पत्रकार सुधीर चौधरी ने इस बारे में जानकारी दी और बताया कि करोना के कारण उनका निधन हो गया है. सुधीर चौधरी बताते है कि जब उनको ये बात फोन पर बताई गयी तो उनके अपने हाथ भी कांपने लग गये थे और तकलीफ तो साफ़ तौर पर देखी ही जा सकती थी.

रोहित सरदाना हरियाणा से आते थे और अपनी एक बहुत ही अच्छी देशभक्त पत्रकारिता के जरिये उन्होंने आम लोगो के घर घर में अपनी पैठ बनाई जान पहचान बनाई. पहले वो कई वर्षो तक जी न्यूज़ पर काम करते थे उन्होंने ताल ठोक के डिबेट शो चलाया जिसमे उनका नाम खूब ज्यादा चला और उनका रूतबा बहुत ही लम्बे समय तक बना रहा. फिर रोहित ने जी न्यूज़ छोड़कर के आज तक ज्वाइन कर लिया. वहां पर रोहित का शो दंगल बहुत ही अच्छे तरीके से न सिर्फ चला बल्कि उन्होंने अपने आपको खूब बढ़िया से साबित भी किया.

आज उनके चले जाने पर न सिर्फ उनके परिवार में बल्कि मीडिया जगत में और उनको देखने वाले दर्शको में एक तरह से दुःख का माहौल है. हर कोई उनको याद कर रहा है और आंसू बहा रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here