रोहित सरदाना के निधन की खबर सुनाते सुनाते रो पड़े उनके साथी पत्रकार, चित्रा त्रिपाठी की हालत खराब

0
3195

अभी हम जानते है कि आज देश भर में एक तरह से शोक का माहौल पसरा हुआ है, लोग बहुत ही ज्यादा दुखी हो रखे है और इससे उबर पाना अब लोगो के लिए उतना भी आसान है नही क्योंकि जिस तरह की स्थिति और हालात बने है वो अपने आप में बहुत ही अधिक दुखी करने वाले है. ऐसे में जो लोग उनके साथ के है और उनके साथ में काम करते थे वो तो अपने आप में भावुक ही हो जायेंगे और ये टीवी पर देखने में भी आया.

रंजोत रंधावा सुना रही थी खबर रोने लगी, चित्रा त्रिपाठी आयी तो वो भी खुदको नही संभाल पायी
रोहित के बारे में खबर सुनाते हुए रंजोत रंधावा एक तरह से रोने लग गयी, वो रोहित के साथ में किस तरह से काम करती थी वो भी बताया, यही नही वो इस बात को लेकर के आश्वस्त भी थी कि रोहित ठीक होकर के वापिस आ जायेंगे लेकिन ऐसा नही हुआ, ये बताते हुए फिर रंजोत की हालत जब खराब होने लग गयी तो उन्होंने अपनी स्क्रीन फिर चित्रा त्रिपाठी को थमा दी जो बाद में आगे की खबर बताते हुए देखी गयी.

चित्रा त्रिपाठी त्रिपाठी को जब देखा गया तो उनका भी एक तरह से मानो गला भर आया था और वो बहुत ही ज्यादा तकलीफ में थी, ऐसा इसलिए हो रहा था क्योंकि जिस तरह से लोगो की हालत खराब हुई थी वो अपने आप में काफी ज्यादा बुरा था और लोग इसके कारण से अपने दिल की गहराइयो से पूछ रहे थे कि आखिर ऐसा कैसे हो गया?

आज देश  भर में एक तरह से शोक का माहौल छा चुका है क्योंकि देश का बेटा चला गया है. इस पर हर कोई दुखी हिया और लोगो के दिलो में जो तकलीफ है उसे समझ पाना अपने आप में बहुत ही ज्यादा मुश्किल है. खैर जो भी है अभी तो जो हुआ है वो झेलना ही होगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here