बड़ी खबर: प्रधानमंत्री मोदी ने बुलायी मंत्री परिषद की बैठक, आ सकता है बड़ा फैसला

0
4365

अभी देश में हालात किस तरह के बने हुए है वो किसी से भी छुपा हुआ नही है और ऐसे वक्त में हर किसी के सामने एक चीज साफ़ तौर पर नजर आती है और वो ये कि कही न कही लोगो को सरकार से उम्मीद है कि वो कुछ करेंगे और जल्द से जल्द चीजो का कुछ निपटारा होगा. कही न कही आज के समय में ये चीज होनी जरूरी भी हो गयी है क्योंकि अगर जल्द ही देश के हालात नहीं संभाले जाते है तो फिर आने वाले वक्त में कुछ भी हो सकता है.

कल सुबह 11 बजे मंत्री परिषद् की बैठक, बड़े फैसलों की उम्मीद
खबरों की माने तो अभी प्रधानमंत्री मोदी ने कल सुबह ही 11 बजे के समय काल पर एक बड़ी मंत्री परिषद् की बैठक बुलाई है जिसमे देश के बड़े बड़े मंत्रालय संभालने वाले मंत्री और कई उच्च स्तर के अधिकारी भी मौजूद रहेंगे. इनके माध्यम से काफी कुछ है जो रणनीति के रूप में तैयार किया जाएगा और सभी की मदद से कुछ एक फैसले लिए जायेंगे ताकि इस देश में ये जो करोना के कारण से स्थिति हो गयी है वो काबू में की जा सके और इसके लिए कोशिश भी हो रही है.

कल जब बैठक होगी तो इसकी अपडेट मीडिया में भी आएगी कि क्या कुछ हो रहा है. अब जिस तरह से केस बढ़ रहे है लॉकडाउन और सख्ती बढाने के ऊपर विचार भी किया जा सकता है तो ये अपने आप में कंसर्न है. हालांकि पीएम पहले ही लॉकडाउन को अंतिम विकल्प बता चुके है लेकिन फिर भी अब पहले की तुलना में सिचुएशन पूरी तरह से बदल चुकी है और हाल काफी अधिक खराब हो रखे है.

अब ऐसे में जरूरी तो यही ही हो गया है कि लोग अपने आपकी सुरक्षा करना सीख जाए और फ़िलहाल के लिए कम से कम दस दिन के लिए तो घर में ही रहे, तब तक करोना में गिरावट आ जाती है तो फिर लोगो को अस्पतालों में सही सही जगह भी मिलने लग ही जायेगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here