राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और उनके परिवार से जुडी बुरी खबर आ रही है

0
4811

अभी देश भर में वैसे भी स्थितियां कुछ ख़ास अच्छी चल नही रही है और ये तो हम लोग भी देख ही रहे है कि हालात कितने ज्यादा खराब टाइप के हो रखे है. कही न कही चीजो पर नेताओं और बड़े बड़े लोगो का काबू नही रहा है. करोना के कारण अब आम आदमी ही नही बल्कि देश के बड़े बड़े लोग और उनके परिवार से जुड़े हुए सदस्य भी बच नही पा रहे है. हाल ही में राजस्थान से भी एक ऐसी ही खबर आ रही है जो थोडा परेशान करती है.

अशोक गहलोत को हो गया करोना, पत्नी भी एक दिन पहले ही हुई ही पजेटिव
अभी की खबर के अनुसार राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के घर परिवार में भी इस करोना ने अपने पाँव पसार दिए है और ये चीज कई लोगो को चिंतित कर रही है. अभी एक दिन पहले की ही बात है जब खबर आयी थी कि अशोक गहलोत की पत्नी को करोना हो गया है और उनका इलाज शुरू कर दिया गया है. इसके बाद में अशोक गहलोत ने भी खुदको आईसोलेट कर लिया और उनकी जांच की गयी.

रिपोर्ट सामने आने के बाद में अशोक गहलोत खुद भी पोजेटिव पाए गये है जिसके बाद में उनकी भी तुरंत प्रभाव से इलाज शुरू कर दिया गया है. जाहिर तौर पर वो बतौर मुख्यमंत्री काफी अच्छा काम करते हुए देखे गये है जिसके कारण से राजस्थान में केसेज उतने नही बढ़ पाए जितने बढ़ सकते थे लेकिन उनके अब संक्रमित होने से कही न कही प्रशासन पर असर जरुर पड़ने लगेगा ये नजर आ रहा है.

अभी के लिए तो अशोक गहलोत और उनकी पत्नी का उपचार किया जा रहा है और जिन लोगो से जो भी हो पा रहा है वो लोग कर रहे है. कही न कही ऐसे वक्त में जनता को अपने मंत्री नेता और अधिकारियों के ठीक रहने की जरूरत भी होती है जो चीज देख और संभालते रहे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here