थल सेना प्रमुख नरवणे पहुँचे प्रधानमंत्री मोदी के पास, हो रही हाई लेवल मीटिंग

0
1126

अभी हम और आप बहुत ही अच्छे से जानते है कि देश भर में करोना के कारण क्या कुछ स्थिति हो रखी है और हालात एक तरह से आपे से बाहर ही हो रखे है. चीजे अपने आप में चिंतनीय स्थिति में है और लोग इसको लेकर के काफी अधिक सोच विचार भी कर रहे है. ऐसे में अब सेना का रोल आ ही जाता है, क्योंकि वही है जो ऐसी मुसीबत से देश और यहाँ की जनता को निकालने के लिए कुछ अहम भूमिका तैयार कर सकते है या फिर निभा सकते है.

आर्मी चीफ ने की प्रधानमंत्री आवास पर मीटिंग, बताया सेना लोगो की मदद के लिए क्या क्या कर रही है और कर सकती है
आर्मी चीफ खुद प्रधानमंत्री मोदी के आवास पर पहुंचे थे जहाँ पर उन्होंने सामने कई सारी बाते और चीजे प्रस्तुत की कि भारतीय सेना किस तरह की क्रिटिकल रोल देश को करोना की इस स्थिति से बाहर निकालने के लिए निभा रही है और काफी अधिक अच्छे तरीके से निभा रही है. आज देश भर में कई अस्पताल सेना ही तैयार कर रही है, बेड्स तैयार कर रही है और लोगो को मेडिकल स्टाफ ऑफ आर्मी के लोग सर्विस दे रहे है.

इसके अलावा ऑक्सीजन की सप्लाई सुनिश्चित करना हो या फिर चीजो को और दुसरे तरीके से काबू में लाना हो हर तरफ आर्मी लगी हुई है. यही नही प्रधानमंत्री के सामने उन्होने आगे क्या क्या कुछ किया जा सकता है उस सम्बन्ध में भी जानकारी रखी है ताकि वो कुछ हद तक आश्वस्त हो सके.

इसके अलावा प्रधानमंत्री मोदी ने भी चीजो को और अधिक तेजी से करने के लिए कहा है और जब अब सेना से जुड़े हुए लोग इस कार्य में लग गये है तो फिर लोगो को बहुत ही अधिक उम्मीद है कि जल्द ही कुछ न कुछ बदलाव आएगा और लोगो की जाने भी बच पाएगी. हालाँकि अभी तो स्थिति आज की तारीख में हाथ से बाहर की ही नजर आती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here