अब प्रधानमंत्री मोदी के घर परिवार में भी करोना, एक ने तो गँवा दी है अपनी जान

0
1915

अभी आज की तारीख में करोना की स्थिति काफी अधिक खराब सी हो रखी है और ये हम लोग बहुत ही अच्छे से देख कर भी पा रहे है. चीजे अच्छी है नही और ये अपने आप में थोडा चिंतित करता है, मगर फिर भी ये अपने आप में काफी बुरा भी है ये हम लोग अच्छे से समझ पा रहे है. अभी आज की तारीख में आप ये समझिये कि खुद प्रधानमंत्री मोदी के घर परिवार के लोग भी सुरक्षित नही रह पा रहे है और चीज चिंता में डालती ही है.

प्रधानमंत्री मोदी की चाची का हुआ निधन, छोटे भाई ने बताया
अभी हाल ही में जो खबर सामने आ रही है उसके अनुसार प्रधानमंत्री मोदी की चाची जी नर्मदा बेन का निधन हो गया है. वो न्यू रानीप इलाके में रहती थी और अचानक से उनको संक्रमित होने की खबर सामने आ गयी, ऐसा होते ही हर किसी के बीच में एक तरह से हडकंप मच गया. मगर तुरंत कोशिश की गयी और उनको सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहाँ पर उनका इलाज करने की भी हर संभव कोशिश की गयी.

मगर दुखद रूप से उनको बचाया नही जा सका और खबर के अनुसार उनका निधन हो गया है. प्रधानमंत्री मोदी के ही भाई प्रहलाद मोदी जी ने इस बारे में जानकारी दी है और घर परिवार में फ़िलहाल सभी लोग काफी अधिक भावुक है, बताया जाता है कि माँ के अलावा पीएम का बचपन में चाची से भी अच्छा खासा लगाव था और फिर काम के कारण वो उनसे काफी दूर से हो गये थे.

खैर अब जो भी है इस तरह की चीजे तो होती ही रहती है और जीवन में बात करे तो प्रधानमंत्री मोदी के कंधो पर जिम्मेदारी इतनी ज्यादा है कि वो ऐसे समय में अपने परिवार वालो के साथ में भी नही हो सकते है. खैर लोग दूर दूर से अपनी तरफ से संवेदना जरुर प्रकट कर रहे है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here