योगी जी ने किया अब ऐसा शानदार काम, सब राज्य उनके पीछे पीछे चालू हो गये

0
915

आज के समय में अगर सबसे बेहतरीन काम कोई कर रहा है मुख्यमंत्रियो में तो कही न कही एक नाम मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का निकलकर के आ ही जाता है और इस वजह से आज की तारीख में अधिकतर राज्य उनको बतौर एक रोल मॉडल की तरह फोलो भी करने लगे है. कही न कही मध्य प्रदेश में तो ऐसा हुआ है ही है क्योंकि शिवराज सिंह कई मायनों में योगी जी प्रेरणा लेने लगे है, वही बात करे अभी की तो हाल ही में भी एक बड़ा कमाल हुआ है.

योगी जी ने किया राज्य की तरफ से भी फ्री टीके लगाने का ऐलान, तो राजस्थान दिल्ली और मध्य प्रदेश समेत कई राज्य भी हो गये शुरू
दरअसल अब से कुछ कुछ दिन पहले तक स्थिति ये थी कि लगभग अधिकतर राज्य कह रहे थे कि फ्री में टीका देना हमारा नही बल्कि केंद्र का काम है, जबकि अकेले केंद्र कब तक सारी जिम्मेदारी संभालता? ऐसे में टीकाकरण भी धीमा हो रहा था. इसी बीच योगी जी ने ऐलान किया कि अब हम लोग अपने राज्य की तरफ से भी यूपी के लोगो को फ्री में टीका लगायेंगे और इसके लिए एक करोड़ डोज का आर्डर दे दिया.

अब जैसे ही यूपी में ऐसा हुआ तो उसके पीछे पीछे मध्य प्रदेश ने भी घोषणा कर दी, फिर राजस्थान से भी रहा नही गया तो वहाँ की अशोक गहलोत ने भी ऐलान कर दिया और तो और अब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने भी फ्री टीके की घोषणा करते हुए 1 करोड़ 34 लाख का डोज भी दे दिया है, वही महाराष्ट्र की सरकार भी इसके ऊपर काम कर रही है हालांकि अभी वो थोड़ी सी सशंकित जरुर नजर आ रही है, हालाँकि अब क्योंकि बाकी राज्य कर रहे है तो फिर उनके ऊपर भी दबाव तो बन ही रहा है.

खैर इस घटनाक्रम से इतना तो पता चलता ही है कि आज की तारीख में योगी आदित्यनाथ वो व्यक्ति है जिनको लगभग हर कोई फॉलो भी कर रहा है और उनकी बाते सुनी भी जा रही है. कही न कही वो बाकियों को लीड कर रहे है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here