बढ़ते कोरोना के बीच में राकेश टिकैत ने दिया बेहूदा बयान

0
840

अभी आपको मालूम ही होगा कि देश भर में कोरोना के केस किस तरह से बढ़ रहे है और ऐसे वक्त में हर कोई बहुत ही अधिक चिंतित सा नजर आता है. अगर हम लोग बात करते है सही मायनों में तो चीजे काफी ज्यादा कण्ट्रोल से बाहर ही हो गयी है और अपने आप में हर किसी के लिए चिंताजनक स्थिति पैदा कर रही है. मगर इन सबके बीच में भी जिन लोगो को अपना एजेंडा साधना है वो तो वही करेंगे जो उनका मन कहेगा और टिकैत भी शायद उन लोगो में से ही है.

टिकैत ने कहा, किसी सूरत में खत्म नही होगा आन्दोलन
भारतीय किसान युनियन के नेता और अभी फ़िलहाल दिल्ली को बार बार जाम करने के आरोपी बने हुए राकेश टिकैत ने कुछ ऐसी बाते कही है जो बहुत से लोगो को नाराज कर रही है. टिकैत ने हाल ही में कहा है कि कर्फ्यू लगाकर के सरकार इस आन्दोलन को खत्म करना चाह रही है, मगर ये आन्दोलन जो है वो 2024 तक चल सकता है, हम किसी भी सूरत में इस आन्दोलन को खत्म नही करेंगे और इसे आने वाले वक्त में भी जारी रखेंगे.

टिकैत ने कहा है कि हम भाजपा सरकार के खिलाड़ लड़ेंगे और सबको उनकी सच्चाई बतायेंगे, वही दूसरी तरफ की स्थिति देखे तो पूरे एनसीआर में स्थती खराब हो रखी है ऑक्सीजन की सप्लाई हो नही पा रही है, लोगो की जान जा रही है और अस्पतालों में बेड्स तक नही है और ऐसे में राकेश टिकैत बार बार दिल्ली में और बॉर्डर में और अधिक भीड़ जमा करने की बात कर रहा है. ऐसे में वहाँ की स्थिति और ज्यादा बिगड़ सकती है अगर इस तरह से लगातार वहां पर आन्दोलन आदि होते रहते है और ये कोई अच्छी चीज तो नही होगी.

खैर सरकार इसको काउंटर करने के लिए क्या कुछ फैसले लेती है ये तो आने वाला वक्त ही बतायेगा क्योंकि अभी प्राथमिकता तो लोगो की जान बचाना ही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here