पीएम मोदी की एक के बाद एक तीन हाई लेवल मीटिंग, बड़े फैसले होने की उम्मीद

0
1098

अभी इन दिनों में देश में हालात कैसे हो रखे है ये बात किसी से भी छुपी हुई नही है और लोग थोड़े से चिंता में भी है क्योंकि जब हम लोग बात करते है अभी की तो फिर चीजे थोड़ी सी बिगड़ी हुई ही नजर आती है और ये तो हम लोग भी अच्छे से देख और समझ ही रहे है. अगर हम लोग अभी की बात करे तो पीएम मोदी ने इन दिनों में कमान अपने हाथ में ले ली है और चीजो को वो सोल्व करने में लग चुके है.

आज पीएम की लगातार तीन बड़ी बैठके
जो अभी सूत्र बता रहे है उसके अनुसार पीएम मोदी आज कुल तीन बड़ी बैठको का हिस्सा बनेंगे. इसमें से पहली मीटिंग तो उनकी अपने ही अन्दर के अधिकारियों के साथ में है जो उनको कई चीजो के बारे में ब्रीफ करेंगे, इसके बाद में अगली मीटिंग उनकी कई मुख्यमंत्रियो के साथ में होनी है. इस मीटिंग के बाद में अगली मीटिंग वो जो देश के सबसे बड़े ऑक्सीजन निर्माता है उन कम्पनियों के मालिको के साथ में करेंगे. यानी आज दोपहर तक देश में काफी कुछ जो भी होने वाला है या फिर होने जा रहा है उसकी रूपरेखा निर्धारित हो जाएगी.

कही न कही अभी फ़िलहाल की बात अगर हम लोग करे तो इन तीनो मीटिंग्स के बाद में जो भी डाटा प्रधानमंत्री कार्यालय के पास में जाएगा उसके बाद में कई बड़े फैसले देखने में आ सकते है, हालांकि अभी किसी बड़े बदलाव की जल्द ही उम्मीद होने की संभावना तो कम है लेकिन फिर भी कही न कही एक आस तो लगाई ही जा सकती है कि चलो कुछ तो चेंज देखने में आएगा और ये अपने आप में काफी मददगार भी साबित हो सकता है.

उम्मीद है इन मीटिंग्स के बाद में जो भी फैसले लिए जायेंगे उसके प्रभाव से देश में करोना के कारण जो लोगो की जान जा  रही है उसमे काफी कमी आ जायेगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here