केजरीवाल की इस हरकत पर भडके मोदी जी, नाराज होकर लगा दी फटकार

0
1930

अरविन्द केजरीवाल वैसे तो अपने लोगो के लिए काफी बड़े और फेमस नेता कहे जाते है लेकिन फिर वो कई दफा कुछ एक गलतियाँ भी ऐसी कर ही देते है कि फिर उनको फटकार पड़ने लगती है और अभी हाल ही मे ऐसा ही कुछ हुआ है जिसके कारण मोदी जी काफी ज्यादा नाराज से हो गये थे और इस कारण से केजरीवाल को माफ़ी तक मांगनी पड़ी थी. चलिए पहले तो पूरे मामले के बारे में जान लेते है कि आखिर हुआ क्या है और केजरीवाल ने ऐसी क्या गलती कर दी कि मोदी जी नाराज ही हो गये.

मीटिंग को सोशल मीडिया पर कर दिया लाइव, पीएम मोदी ने बताया प्रोटोकोल का उल्लंघन
प्रधानमंत्री मोदी की आज देश के कई बड़े लोगो के साथ में मीटिंग चल रही थी और इसी बैठक के दौरान की ही बात है जब मोदी जी सीएम केजरीवाल से बात कर रहे थे तो उस वक्त अरविन्द केजरीवाल ने अपनी बातचीत का लाइव टेलीकास्ट सोशल मीडिया पर शुरू कर दिया. इस बात का पता पीएम मोदी को चल गया और उन्होंने कहा ये ठीक नही है ये हमारी इन हाउस मीटिंग है और आप जो कर रहे है वो प्रोटोकोल का उल्लंघन है.

तुरंत केजरीवाल को मांगनी पड़ी माफ़ी जब ये बात उनको पता चली तो सीएम केजरीवाल ने तुरंत इस बात के लिए माफ़ी मांगी और कहा कि उनको ये पता नही था कि ये करने की परमिशन नही होती है. खैर मामला तो इसके बाद में वही पर खत्म ही हो गया लेकिन फिर भी लोग अब भी सीएम साहब से कहते हुए नजर आ रहे है कि आप इतनी बार मीटिंग आदि में जाते करते है तो क्या आपको नियम और प्रोटोकोल अदि का भी पता नही है?

सोशल मीडिया पर इस हरकत की बहुत ही अधिक आलोचना देखने को मिली है और जाहिर तौर पर इस तरह की चीजो पर लोग नाराज तो हो ही जाते है. बाकी अभी आगे क्या होता है ये देखने वाली बात होगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here