सीएम केजरीवाल ने कहा ‘मैं मुख्यमंत्री होकर भी कुछ नही कर पा रहा’, अब एक ही रास्ता बचा

0
685

अभी आपको तो मालूम ही है कि देश भर में करोना के कारण किस तरह की स्थिति हो रखी है और चीजे अपने आप में कण्ट्रोल से बाहर ही नजर आ रही है. इसके कारण से हर कोई बहुत ही ज्यादा परेशान सा नजर आ रहा है और ऐसे वक्त में अब लोग अपने अपने स्टेट के मुख्यमंत्रियो से आस लगाकर के बैठे है कि वो कुछ करेंगे, मगर अभी के लिए लग नही रहा है कि वो कुछ भी कर पाने की स्थिति में है. उनके बयान तो यही बता रहे है.

सीएम चाहते है सेना की मदद, ऑक्सीजन प्लांट संभाले
अभी फ़िलहाल जिस तरह की स्थिति चल रही है उसमे अरविन्द केजरीवाल ने पीएम मोदी के साथ में मीटिंग के दौरान कहा है कि अभी इन दिनों में चीजे कण्ट्रोल में नही है और मैं एक मुख्यमंत्री होते हुए भी कुछ भी नही कर पा रहा हूँ. केंद्र सरकार इसमें आगे आकर के मदद करे, वो हमें हवाई सर्विस से ऑक्सीजन दे और जो ट्रेन चलाई जा रही है ऑक्सीजन के लिये वो भी दिल्ली के लिए आये.

यही नही अरविन्द केजरीवाल ने ये भी कहा है कि पीएम आर्मी की मदद ले. आर्मी के हाथ में ऑक्सीजन प्लांट आदि होने चाहिए ताकि इनकी सप्लाई और अधिक तेज हो सके और देश की राजधानी को सुरक्षित किया जा सके. यहाँ पर सीधे तौर पर केजरीवाल ने आर्मी से सेवा लेने की मांग की है जिस पर पीएम मोदी क्या कहते है और आगे चलकर के करते है ये देखने वाली ही बात होगी .खैर अभी के लिए दिल्ली की स्थिति काफी खराब हो रखी है ये तो साफ़ तौर पर नजर आ रहा है.

इसके अलावा भी केजरीवाल ने टीकाकरण आदि से जुडी कई छोटी बड़ी मांगे रखी है जिस पर केंद्र का कहना है कि वो इस पर सोच विचार कर रहे है और जल्द ही कुछ फैसला आ जाने की उम्मीद की जा रही है. हालांकि ये चीजे थोड़ी सी ट्रिकी होती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here