कांग्रेस के राहुल गांधी को हुआ कोरोना, तो पीएम मोदी ने दिया ऐसा बयान

0
1692

अभी अगर हम लोग बात करते है करोना की तो इसका प्रसार बहुत ही अधिक तीव्र गति के साथ में हो रहा है और फ़िलहाल के लिए तो इसे कण्ट्रोल कर पाना लगभग मुश्किल सा ही हो गया है क्योंकि आज की तारीख में अगर हम लोग देखते है तो देश के बड़े बड़े और कई वीआईपी लोग भी इसकी जद में आ रहे है और ये अपने आप में चिंता की बात तो है ही क्योंकि कोई भी इन मामलों को सीरियस अगर नही लेगा तो फिर दिक्कत तो जाहिर तौर पर खड़ी होनी ही है और ये हम भी बेहतरी के साथ में जानते है.

राहुल गांधी को भी हो गया करोना, अभी है सिर्फ हलके लक्षण
अभी हाल ही में एक मीडिया रिपोर्ट सामने आयी है जिसके अनुसार कांग्रेस के नेता और गांधी परिवार के सुपुत्र राहुल  गांधी को कोरोना हो गया है. हालांकि ये सिर्फ हलके लक्षण के साथ में हुआ है तो उनके साथ में अभी दिक्कत नही है और संभव है कि वो जल्दी ठीक भी हो जाये लेकिन एक से दो दिन बाद उनकी हालत क्या रहती है ये तो देखने वाली ही बात होगी.

पीएम मोदी ने किया तुरंत ट्वीट, जल्द स्वस्थ होने की कामना की
राहुल गांधी के बीमार होने की जैसे ही खबर प्रधानमंत्री मोदी को हुई तो उन्होंने तुरंत संवेदनशील तरीके से ट्वीट किया और लिखा ‘मैं लोकसभा सांसद श्री राहुल गांधी जी के अच्छे स्वास्थ्य और जल्दी से ठीक हो जाने के लिए कामना करता हूँ.’ प्रधानमंत्री मोदी का ये ट्वीट काफी वायरल हुआ है और लोग इसे एक अच्छी पहल भी मान रहे है.

खैर अभी देखा जाए तो सिर्फ राहुल ही नही बल्कि डॉक्टर मनमोहन सिंह और भी कई बड़े बड़े नेता भी है जो पोजेटिव पाए गये है और ये अपने आप में काफी अधिक बड़ी और गंभीर बात है एक तरह से आप कह सकते है जिसका हल जितना जल्दी निकाल लिया जाए उतना ज्यादा बेहतर है आप ये कह सकते है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here