अरविन्द केजरीवाल के परिवार को लेकर आयी बुरी खबर, हर कोई परेशान

0
2556

अभी देश की राजधानी दिल्ली कही न कही एक व्यक्ति के भरोसे पर चल रही है कि केजरीवाल जो कि वहां के मुख्यमंत्री है वो सब कुछ ठीक कर देंगे और स्थिति को सामान्य बना देंगे लेकिन जिस तरह के हालात बनते हुए नजर आ रहे है उसके बाद में ऐसा होते हुए दिखाई दे नही रहा है. जी हाँ, अभी हाल ही में एक बुरी खबर आयी है जिसने कही न कही पूरी आम आदमी पार्टी को ही एक तरह से परेशान करके रख दिया है और बात थोड़ी सी बुरी जरुर हो रखी है.

केजरीवाल की पत्नी को हो गया करोना, खुद सीएम भी हुए आईसोलेट
अभी जो जानकारी मिल रही है उसके अनुसार अरविन्द केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल भी करोना से संक्रमित हो गयी है जिसके बाद में उनको क्वारंटाइन कर दिया गया है और उनका इलाज का काम भी शुरू हो गया है, अब क्योंकि अरविन्द भी उनके साथ में ही रहते है तो इस कारण से उन्होंने भी खुदको आईसोलेट कर दिया है, उनके बच्चो की स्थिति अभी फिलहाल के लिए क्या हो रखी है ये कोई भी नही जानता है.

मगर इतना तय है कि अगर सीएम का परिवार भी दिल्ली में फ़िलहाल सुरक्षित नही है तो फिर बाकी के आम लोगो की स्थिति तो क्या ही होगी? ये अपने आप में जाहिर सी बात है और ऐसे वक्त में कही न कही उनकी स्थिति तो खराब हो ही गयी है क्योंकि उनका अपना परिवार ही मुसीबत में आ गया है, तो ऐसे में दिल्ली का कामकाज थोडा धीमा पड़ सकता है ऐसा समझ में आता है.

हालांकि अभी के हिसाब से अगर हम लोग बात करे तो फ़िलहाल के लिए उनके परिवार की पूरी केयर की जा रही है और जो भी मेडिकल अपडेट आ रहे है वो सब कुछ भी अच्छे तरीके से शेयर किये जा रहे है, हालाँकि इस बार चीजे गंभीर भी है इस बात से इनकार नही कर सकते है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here