गहलोत और मोदी के बीच में शुरू हुई तकरार, लगाया ये बड़ा आरोप

0
460

अगर हम लोग बात करते है अभी के नजरिये से तो चीजे उतने अच्छे से कार्य कर नही रही है क्योंकि देश भर में करोना के कारण चीजे बहुत ही ज्यादा खराब हालत में जा चुकी है और ऐसे वक्त में हर कोई बस यही ही चाहता है कि जो भी जिम्मेदारियों का पल्ला है उस पर से छूट जाए और किसी दुसरे पर आरोप लगाया जा सके. अगर हम लोग अभी की बात करे तो हाल ही में ऐसा ही कुछ हुआ भी है जो अपने आप में कई लोगो को हैरान भी कर रहा है और परेशान तो कर ही रहा है.

गहलोत सरकार का आरोप, हमे ऑक्सीजन देने में भी भेदभाव कर रही केंद्र सरकार
अब एक बात तो हम सब जानते है कि राज्य सरकारों के पास में पॉवर तो खूब है लेकिन उतने संसाधन नही है जितने कि केंद्र के पास में होते है और ऐसे में केंद्र से इस बुरे वक्त में राज्य सरकारे रिसोर्स मांग रही है. अगर हम अभी की बात करे तो अभी हाल ही की एक केंद्र की बैठक में गहलोत की केबिनेट के मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने अपनी तरफ से काफी अधिक नाराजगी जताई है.

उन्होंने आरोप लगाये है कि केंद्र सरकार हमारे साथ में कई मायनों में भेदभाव कर रही है. जब ऑक्सीजन सप्लाई करने की बात आती है तो वो गुजरात को अधिक ऑक्सीजन दे रहे है जबकि हमे कम दे रहे है जबकि केस दोनों ही राज्यों में लगभग बराबर ही आ रहे है. ये अपने आप में काफी अधिक चिंता वाली बात तो है और ऐसे वक्त में कई लोग है जो ये भी कहते हुए नजर आये है कि अब इस मामले में क्या किया जाए हम खुद भी समझ नही पा रहे है.

हालाँकि चिंता की बात तो हर किसी के लिए होती ही है और अधिकतर लोग जो भी इस बीमारी की जद में आ रहे है वो जानते है कि उनके लिए राजनीति से कई ज्यादा अपनी मदद हो जाना जरूरी है. खैर अब जो भी है ये चीजे तो अक्सर होती ही है और हम देखते रहे है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here