इन लोगो पर हद से ज्यादा नाराज है योगी महाराज, होने जा रही है बड़ी कार्यवाही

0
3244

अभी इन दिनों में उत्तर प्रदेश पर सबकी पूरे देश की नजर है क्योंकि देश में करोना की दूसरी लहर चल रही है और ऐसे वक्त में लोग भी इस बात को बड़ी ही मुश्किल से समझ पा रहे है कि आखिर उनके साथ में हो क्या रहा है? जाहिर तौर पर समस्या तो हर किसी के सामने खड़ी ही है और काफी बड़ी भी है. ऐसे वक्त में अब योगी आदित्यनाथ इससे निपटने के लिए कुछ एक आदेश लेकर के आये है जो आपको पता होंगे तो आप कुछ हद तक अपनी सरकार के लिए आश्वस्त हो जायेंगे.

रेमडेसिवीर और बाकी दवाइयों की जमाखोरी करने वालो पर लगेगा एनएसए, सीधे सलाखो के पीछे
आपको पता ही होगा कि अभी करोना काफी तीव्रता के साथ में फ़ैल रहा है और ऐसे समय में अब लोगो की जान बचाने के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर और रेमडेसिविर और बाकी दवाइयाँ काफी उपयोग में आ रही है, लेकिन अब क्योंकि हर किसी को इसकी जरूरत है तो लोग जिनके हाथ में इनका कण्ट्रोल है वो लोग इसका जमकर के फायदा उठा रहे है और जमाखोरी करके इनको दस दस गुना दामो तक में भी बेच रहे है.

अब ऐसे में योगी आदित्यनाथ ने निर्णय लिया है कि इन लोगो की तलाश शुरू की जाए और जो भी लोग इनकी जमाखोरी करके पेशेंट्स और उनके परिजनों को परेशान कर रहे है उन सभी पर एनएसए लगा दिया जाए, यानी इसकी कार्यवाही होती है तब तो आपको महीनो तक जेल से बाहर आने की उम्मीद ही छोड़ देनी होती है ये इतना ज्याद़ा तगड़ा कानून है.

तो ऐसे में एक तरह से आप ये कह सकते है कि आम लोगो के लिए ये फैसला बहुत ही बढिया है और लोग इसको लेकर के काफी खुश भी है क्योंकि लोगो को अपने आप में अच्छा लग रहा है कि चलो अब सरकार उनके लिए कुछ कर रही है और एक बार ये जमाखोरी रूक जाए तो लोगो का इलाज और अधिक आसानी से हो सकता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here