रेलवे ने रद्द कर दी कई ट्रेने, जानिये कौन कौनसे रूट पर हो चुकी है कैंसल

0
924

भारत में हम लोग देख ही रहे है कि करोना की रफ़्तार बहुत ही अधिक तेजी के साथ में बढ़ रही है और इसने स्थिति को काफी अधिक खराब करके रखा हुआ है. चीजे एक तरह से देखे तो काबू से बाहर ही है और हर कोई चाह रहा है कि चीजे अच्छी हो जाए लेकिन हो नही रही है. इन सबके बीच में रेलवे ने भी एक बड़ी अपडेट दे दी है जो आपके लिए जाननी काफी अधिक जरूरी है , क्योंकि आखिर में रेलवे जुड़ा हुआ  तो हम सबकी जिन्दगी से ही है.

कई स्पेशल ट्रेने हुई रद्द, गुजरात से है अधिकतम रूट्स
अभी की बात करे तो फ़िलहाल के लिए वेरावल से अहमदाबाद और जामनगर से वडोदरा के लिए जो भी ट्रेने चल रही थी वो सब की सब रद्द कर दी गयी है. इन सबके अलावा भुसावल स्पेशल वडोदरा – जामनगर सुपरफास्ट स्पेशल ट्रेन जामनगर – वडोदरा सुपरफास्ट स्पेशल ट्रेन वेरावल – अहमदाबाद स्पेशल ट्रेन डॉ. अम्बेडकरनगर – भोपाल स्पेशल ट्रेन भोपाल – दाहोद स्पेशल ट्रेन  भी कैंसिल होने की खबर आ गयी है.

एक अन्य अम्बेडकर नगर स्पेशल ट्रेन भी कैंसिल हो गयी है और इस कारण से काफी लोगो को दिक्कत आ सकती है क्योंकि ये ट्रेने काफी लम्बे रूट वाली है तो ऐसे में दिक्कत वाली बात तो होगी ही क्योंकि इससे हजारो लाखो लोग है जो सफ़र करते है. हालांकि आपको वैसे तो एसएमएस के जरिये या फिर मेल के जरिये अपडेट मिल ही जायेगा लेकिन अभी अगर आप रेलवे से सफ़र कर रहे है तो एक बार फोन करके जानकारी जरुर ले कि ट्रेन का अभी क्या स्टेटस है.

क्योंकि अभी फ़िलहाल बाहर जाने में सफ़र करने में और कुछ भी करने में बहुत सी दिक्कते है जो खड़ी हो रही है और ये अपने आप में काफी चिंता करने वाली बात भी है. खैर अब जो भी है लोगो को तो रेलवे के जल्द से जल्द सामान्य हो जाने का ही इन्तजार है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here