ममता ने पीएम मोदी के सर पर लगाया ये बड़ा आरोप, इस्तीफा भी माँगा

0
536

प्रधानमंत्री मोदी और ममता बनर्जी इन दिनों पूरी तरह से आमने सामने हो रखे है. हम अच्छे तरीके से देख सकते है कि किस तरह से इन दोनों की ही भिडंत देखने में आ रही है और क्या कुछ है जो ये दोनों ही लोग अपने आप में बहुत ही अलग टाइप की है और अब तो बात पीएम के इस्तीफे तक जा पहुंची है. आखिर ऐसा क्या कुछ हो गया है जो मामला इतना ज्यादा बिगड़ गया? चलिए इस बारे में हम लोग थोडा अच्छे से और तसल्ली करके जान लेते है.

मोदी नही संभाल पाए देश में कोरोना  की दूसरी लहर, इस्तीफा दे
इस रविवार को ममता बनर्जी ने अपने बयान में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कोरोना की दूसरी लहर नही संभाल पाने के लिए इस्तीफा दे देना चाहिए. मोदी जी ने जो भी योजना बनाई है वो विफल हुई है. पिछले पांच छः महीने में ऑक्सीजन की आपूर्ति और टीको के लिए जो समय था उसमे इस संकट से निकलने के लिए उन्होंने कुछ भी नही किया है. सिर्फ और सिर्फ अपनी छवि चमकाने के लिए वो दुसरे देशो को टीके निर्यात करते रहे.

हमारे देश में दवाई की और टीको की कमी हो रही है और आप अपना नाम चमकाने के लिए दुसरे देशो को निर्यात करते रहे. कोरोना के इन बढ़ते हुए मामलो के लिए प्रधानमंत्री मोदी को इस्तीफा देना ही होगा, इन सबके लिए वही जिम्मेदार है. ममता बनर्जी ने गुजरात के हालातो पर भी सवाल उठाये और कहा वहां पर भी तो हालात बिगड़ रहे है.

अब ममता बनर्जी को देखे तो वो लगातार पीएम मोदी से इस्तीफे मांग रही है उनके कामो को गलत बता रही है क्योंकि मोदी जी का जो प्रभाव है वो बंगाल में भरसक तरीके से बढ़ चुका है और ऐसे वक्त में ममता बनर्जी के लिए बहुत ही ज्यादा दिक्कत खड़ी हो रही है कि किस तरह से वो उनकी बड़ी हो रही छवि को रोके.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here