बुरी खबर: जेडीयू के बड़े नेता का निधन हो गया है, कभी थे NDA सरकार में मंत्री

0
3297

इन दिनों में बुरी खबरों का कोई भी अंत नजर ही नही आ रहा है, एक के बाद में एक ऐसी खबरे देखने और सुनने में आ रही है जो अपने आप में काफी अधिक तकलीफदेह तो है लेकिन अब उनका कोई तोड़ नही निकल सकता. अब हाल ही में जब कई लोगो की जान जा रही है इन सबके बीच में एनडीए को एक बड़ा झटका लगा है और कही न कही तकलीफ तो बहुत से लोगो को होते हुए नजर भी आ रही है क्योंकि मामला जरा दुःख से भरा हुआ भी है.

पूर्व शिक्षा मंत्री मेवालाल चौधरी का निधन, तीन दिन पहले हुए थे पोजेटिव
डॉक्टर मेवालाल चौधरी जो कि जेडीयू से विधायक रहे है और उनको कुछ समय के लिए नीतीश केबिनेट में जगह भी मिली थी. वो बतौर शिक्षा मंत्री नजर आये थे और राजनीतिक इतिहास की बात करे तो वो भी काफी लंबा सा रहा है, खबर के अनुसार अभी वो महज तीन दिन पहले ही वो करोना पोजेटिव हुए थे और तब से ही उनकी हालत दिन ब दिन बस बिगडती ही चली गयी, उनका इलाज करवाया गया उनको सब कुछ दवाई से लेकर जो भी चीजो की जरूरत थी सब कुछ उपलब्ध करवाया गया.

मगर उनका शरीर अधिक समय तक ये सब कुछ झेल न सका और आखिरकार उन्होंने अपने प्राण त्याग दिए. उनके निधन पर लोग काफी दुखी है. जेडीयू और बीजेपी के विभिन्न नेताओं ने ट्विटर के माध्यम से दुःख जताया है. क्योंकि ये निधन इस स्थिति में हुआ है तो ऐसे में श्रद्धांजली या फिर अंतिम यात्रा जैसा कुछ भी हो नही पायेगा.

कही न कही ये स्थिति बताती है कि आज की तारीख में चीजे बहुत ही बुरे दौर से होकर के गुजर रही है और अभी के लिए हम लोगो को थोडा सा संभलकर के चलने की जरूरत है. हालांकि कही न कही

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here