देश में बढ़ते कोरोना केसेज को देखते हुए राहुल गांधी ने लिया बड़ा फैसला

0
882

अभी आपको मालूम तो होगा ही कि देश भर में किस तरह से कोरोना के केस बढ़ रहे है और ऐसे वक्त में भी बंगाल में चुनाव हो रहे है. खैर ये तो लोकतंत्र है और बिना चुनाव यहाँ पर सरकार नही होगी और चीजे अस्थिर हो सकती है तो चुनाव हो रहे है और ऐसे वक्त में अब रैलियां हो रही है, प्रदर्शन हो रहे है और टीएमसी बीजेपी के बीच में तो जो भी घमासान हो रहा है वो साफ़ तौर पर देखा ही जा सकता है. इसी बीच अब राहुल गांधी आगे आये है.

बढ़ते हुए केसेज को देखते हुए राहुल का फैसला, नही करेंगे कोई रैली
जिस तरह से देश भर में स्थिति खराब हो रही है और चीजे हाथ से बाहर निकल रही है उसके बाद में अब राहुल गांधी जो कि कांग्रेस नेता है उन्होंने फैसला किया है कि अब वो पश्चिम बंगाल में कोई भी जनसभा नही करेंगे और न ही कोई रैली करेंगे, इसके अलावा वो लोगो को लेकर के ऐसा कोई भी काम नही करेंगे जिससे कि भीड़ जमा हो और करोना फ़ैल जाए.

यही नही राहुल गांधी ने बाकी के सभी नेताओं से भी ये अपील की है कि वो भी अपनी अपनी सभाएं रद्द कर दे ताकि जो भी सभाओं के कारण कोरोना आदि फ़ैल रहा है उस चीज को रोका जा सके. कही न कही बहुत सारे लोग ऐसे है जो राहुल गांधी के इस कदम की सराहना कर रहे है और बाकी पार्टियों को भी अभी के लिए राहुल गांधी के इस कदम को फोलो करने के लिए कह रहे है.

हालांकि सबके अपने अपने राजनीतिक मायने है. कई  लोगो का तो ये  भी कहना है कि राहुल की जनसभा में कोई आता ही नही है तो एक तरह से उन्होंने इनको रद्द करके खुदको बेज्जती करवाने से ही बचाया है, मगर जो लोग राजनीति से ज्यादा जुड़े नही है उनके लिए तो राहुल का ये फैसला अच्छा ही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here