हाई लेवल मीटिंग में गंभीर हो गये प्रधानमंत्री मोदी, बोले पूरी ताकत लगा दो लेकिन तीन

0
2753

अभी भारत भर में स्थिति कुछ ख़ास अच्छी चल नही रही है और ये हम लोग देख ही रहे है कि चीजे कितने बुरे दौर से गुजर रही है. हर दिन के केस दो लाख के पार निकल चुके है और ऐसे वक्त में भी लोग अपने आपको संभाल नही पा रहे है. बिगडती स्थिति में प्रधानमंत्री मोदी ने एक उच्च स्तरीय बैठक बुलाई जिसमे उन्होंने सारी स्थिति की समीक्षा की और कुछ चीजो को तत्काल प्रभाव से लागू करने के निर्देश भी दे दिए है जिनके बारे में आपको जानकारी होनी ही चाहिए.

प्रधानमंत्री मोदी के निर्देश, लगा दो पूरी ताकत टीके और दवाई में कोई कमी नही आनी चाहिये
प्रधानमंत्री मोदी ने अपनी बैठक के दौरान कई बातो का गहराई से मुआयना किया है और इसके बाद में उन्होंने ये भी कहा कि टेस्टिंग, ट्रैकिंग और ट्रीटमेंट का कोई भी विकल्प नही है ये तो हमें करना ही होगा. इसके बाद में उन्होंने अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा है कि टीके के और जो दवाईया करोना के इलाज में काम आ रही है उसके उत्पादन में कोई कमी नही आनी चाहिए चाहे अपनी पूरी ताकत लगा दो.

पीएम मोदी ने इस कार्य के लिए देश की पूरी की पूरी की पूरी फार्मा पॉवर को इस्तेमाल कर लेने के लिए कहा है जिससे कि जितना जल्दी हो सके उतना जल्दी देश के सभी लोगो को वैक्सीन लगायी जा सके. इसके अलावा जो लोग इन दवाईयों की कालाबाजारी करने की कोशिश कर रहे है उन पर भी तत्काल प्रभाव से कार्यवाही करने के लिए कहा गया है. कही न कही ये चीजे बहुत ही बड़े स्तर पर हो रही है और लोग इससे ठीक भी हो रहे है.

अभी के लिए तो हम यही ही कह सकते है कि पीएमओ स्तर पर तो काम काफी हद तक फ़ास्ट ट्रैक कर दिया गया है लेकिन आम लोगो तक इसका प्रभाव कब तक पहुँच पाता है ये अपने आप में देखने वाली ही बात होगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here