बढ़ रहे कोरोना केसेज को देखते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने एक बड़ा फैसला लिया है

0
1109

आपको मालूम ही होगा कि देश भर में करोना के केस काफी अधिक तेजी के साथ में बढ़ रहे है. अब तो प्रतिदिन की संख्या ढाई लाख के पार जा चुकी है जो अपने आप में बहुत ही अधिक है और ऐसे समय में जरूरी ये हो गया है कि लोगो को एक दुसरे से दूर रखा जाए और चीजो को थोडा सावधानी के साथ में ही निभाया जाए. ऐसे समय में लीडर्स से कुछ अपेक्षा की जाती है जो शायद अब जाकर के बीजेपी के समझ में आयी है और पीएम मोदी ने इस पर एक फैसला भी लिया है.

पीएम मोदी ने रद्द की अपने लगभग सारी रैलियां और सभाएं
प्रधानमंत्री मोदी ने बढ़ रहे करोना केसेज को देखते हुए फ़िलहाल के लिए अपनी लगभग सारी जन सभाएं और रैलियां जो आने वाले तीन चरणों के दौरान बंगाल में होने वाली थी उनको रद्द कर दिया है, इनमे से जो सबसे अधिक जरूरी 23 अप्रेल को होनी थी वो कुछ कारणों से रद्द हो नही पायी है बाकी इसको छोड़कर के पीएम मोदी किसी भी और रैली या फिर सभा में नही जायेंगे और अपने काम में अधिक ध्यान देंगे.

कही न कही इस फैसले की सराहना की जा रही है कि चलो देर सबेर ही सही लेकिन बीजेपी ने लोगो के बारे में सोचा है और अब सभा व रैली के नाम पर जो बंगाल में भीड़ जुट रही थी वो खत्म हो जाएगी. सिर्फ मोदी जी ने ही नही बल्कि राहुल गांधी ने भी अपनी सभाएं रद्द कर दी है, हालांकि ममता बनर्जी का रवैया इस पर कुछ भी देखने में नही आया है और न ही वो इस पर कुछ बोल रही है इसका मलतब साफ़ है कि अभी तक तो वो ऐसा कुछ करने के मूड में नही है.

वैसे आपको बता दे बंगाल में जल्द ही चुनावी रिजल्ट आने वाले है और अब बीजेपी इसको लेकर के आश्वस्त है कि बंगाल में उनकी ही सरकार बनेगी, हालाँकि अभी कुछ भी कहा नही सकता क्योंकि राजनीति में बाजी किसी भी पल पलट सकती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here