मोदी की शरण में पहुंचे केजरीवाल, लगाई ये गुहार

0
700

अभी देश की राजधानी दिल्ली सही हालत में नही है. ये दिन करोना को लेकर के केस बढ़ रहे है, व्यापार बाधित हो रहे है और हालात इतने ज्यादा खराब हो रहे है जिसकी कोई हद नही है. अब ऐसे वक्त में दिल्ली के मुख्यमंत्री यानी केजरीवाल के पास में जितनी जो भी पॉवर है वो सारी लगा दे रहे है लेकिन इसके बाद भी कुछ ख़ास हो नही पा रहा है. अब ऐसे वक्त में वो दुबारा से पिछली साल की ही तरह केंद्र की शरण में जा पहुंचे है और उनसे दिल्ली को बचाने के लिए गुहार लगा रहे है.

केजरीवाल ने की पीएम से विनती, केंद्र के अस्पतालों में कम से कम 7 हजार बेड करो
आरक्षित दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने हाल ही में प्रधानमंत्री मोदी को एक पत्र लिखा है जिसमे उन्होंने लिखा है  कि दिल्ली में केंद्र के अस्पतालों में कुल 10 हजार बेड्स है जिसमे से सिर्फ 1800 बेड्स ही करोना के लिए रिजर्व किये गये है मैं आपसे विनती करता हूँ कि जल्द से जल्द स्थिति को देखते हुए कम से कम 10 हजार बेड्स आरक्षित किये जाए.

इसी के साथ में सीएम केजरीवाल ने पीएम मोदी से जल्दी से जल्दी दिल्ली वालो के लिए ऑक्सीजन मुहैया करवाने की बात भी कही है क्योंकि अभी बात दिल्ली सरकार और उनके रिसोर्सेज से बाहर निकल चुकी है और केंद्र की सहायता के बिना उनकी हालत और अधिक खस्ता हो सकती है. जाहिर सी बात है कि अब जिस तरह की स्थिति बन गयी है उसके बाद में इतना तो कही  न कही साफ़ ही है कि केंद्र को मदद करने के लिए आना ही पड़ेगा, वरना दिल्ली के हालात और भी ज्यादा  बुरे हो सकते है.

हालांकि अभी आगे जाकर के क्या कुछ होने वाला है ये तो पता नही लेकिन पिछले साल भी शाह की बदौलत ही दिल्ली की हालत सुधर पायी थी ये हर कोई बहुत ही अच्छे से जानता है. जब करोना की पहली लहर में केजरीवाल हार ही गये थे तब उस वक्त गृह मंत्री शाह ने आकर के अपनी पॉवर दिखाई और बेड्स ही बेड्स बिछवा दिए, फिर स्थिति ऐसी हुई कि देखते ही देखते सब कुछ सुधरता चला गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here