बढ़ते करोना केसेज के बीच 8 बजे प्रधानमंत्री मोदी ने बुलायी अचानक बैठक, हो सकता है बड़ा फैसला

0
1422

अभी भारत में जिस तरह केसेज बढ़ रहे है उसके बाद में केंद्र और राज्य की सरकारे दोनों ही बहुत ही अधिक चिंतित हो गयी है. पिछले एक साल के इतिहास में ऐसा कभी नही हुआ है कि एक साथ में दो लाख से ज्यादा केसेज आ गये हो, ये अपने आप में एक बहुत ही बड़ा रिकॉर्ड है और इसके कारण लोगो की जान भी अधिक संख्या में जा रही है. ऐसे में अब सारी जिम्मेदारियों का बोझ प्रधानमंत्री मोदी के ऊपर आ गया है क्योंकि सारी पॉवर भी तो उनके पास में ही है.

8 बजे बुलायी अहम बैठक, टीकाकरण और करोना की स्थिति की करेंगे समीक्षा
अभी की रिपोर्ट के अनुसार प्रधानमंत्री मोदी ने रात को 8 बजे एक बहुत ही अधिक अहम और उच्च स्तरीय बैठक बुलाई है. इसमें देश के सभी बड़े सीनियर अधिकारी, फैसला लेने में सक्षम लोग और संभावित तौर पर कुछ मंत्रालयों के लोग भी मौजूद रहेंगे. यहाँ पर पर प्रधानमंत्री मोदी वर्तमान में चल रहे टीकाकरण और बढ़ रहे केसेज के ऊपर सारी जानकारी और डाटा लेंगे और उसकी समीक्षा करेंगे.

फिर जो भी समीक्षा की जायेगी उसके आधार पर आगे के फैसले लिए जायेंगे ऐसा ही माना जा रहा है, हालांकि ये तय है कि बैठक के तुरंत बाद ही फैसले नही आ जायेंगे थोडा सा वक्त लगेगा लेकिन क्योंकि देश में अभी स्थिति बहुत खराब है और इतनी खराब है कि पीएम को यूँ अचानक से बड़ी बड़ी मीटिंग्स बुलानी पड़ रही है. ऐसे में ये तो कहा नही जा सकता कि लॉकडाउन लगेगा या फिर नही लेकिन इतना जरुर कह सकते है कि स्थिति दिन ब दिन काफी बिगड़ रही है और सरकार की तरफ से सख्ती बढ़ सकती है.

अभी महाराष्ट्र और दिल्ली जैसे राज्यों में स्थिति काफी नाजुक है, यहाँ पर नागरिको को बड़े स्तर पर कष्ट उठाने पड़ सकते है ऐसी संभावना है, बाकी तो पीएम मोदी जब मीटिंग कर लेंगे तो उसके बाद में जो आउटकम निकलता है उस पर ही सब कुछ निर्भर करने वाला है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here