मोदी जी ने किया ऐसा काम कि खुश हो गये उद्धव ठाकरे, सबके सामने कहा ‘थैंक्यू मोदी जी’

0
2080

आज देश और दुनिया भर में स्थिति कोई ज्यादा ख़ास अच्छी नही है. करोना के कारण हालत बड़ी ही खराब हो रखी है और सबसे ज्यादा बुरे हाल किसी राज्य के हुए है तो वो है महाराष्ट्र जहाँ के लोगो की हालत अपने आप में काफी अधिक बदतर सी होते हुए नजर आयी है. ये तो हम लोग भी देख और समझ रहे है. खैर जो भी है अगर हम बात करते है अभी की तो इन दिनों में केंद्र और राज्य मिलकर के काम कर रहे है और इसी के चलते हुए उद्धव ठाकरे केंद्र से काफी अधिक खुश टाइप नजर आ रहे है.

महाराष्ट्र में वैक्सीन उत्पादन करने के लिए दी गयी त्वरित मंजूरी, ठाकरे बोले थैंक्यू
आपको मालूम ही होगा कि अभी महाराष्ट्र में करोना के कारण कितनी कुछ बुरी हालत हो रखी है और ऐसे में इस राज्य को वैक्सीन की सबसे ज्यादा  जरूरत भी है, ऐसे वक्त में डिपार्टमेंट ऑफ हेल्थ एंड टेक टेक्नोलॉजी की तरफ से त्वरित प्रभाव से ट्रांसफर ऑफ टेक्नोलॉजी के तहत महाराष्ट्र की एक कम्पनी को वहाँ पर टीके निर्मित करने के लिए अनुमति दिलवा दी है. अब इससे न सिर्फ वहां के बल्कि आस पास के कई राज्यों में भी टीकाकरण और अधिक तेज हो जाएगा.

कही न कही ये बहुत ही बड़ा काम है जो हो गया है और इसी आधार पर मुख्यमंत्री कार्यालय से ट्वीट करके ये जो स्पेशल हेल्प महाराष्ट्र को दी गयी है इसके लिए आभार प्रकट किया गया है, क्योंकि ऐसे वक्त में मोदी जी ने राजनीतिक मतभेदों को साइड में रखते हुए सिर्फ और सिर्फ केंद्र में होने का फर्ज निभाया है और इसकी तारीफ़ सिर्फ उद्धव ठाकरे ही नही बल्कि और भी कई बड़े बड़े नेता लोग कर रहे है जो अपने आप में वो कही न कही डिजर्व करते भी है.

खैर जो भी है अगर हम लोग अभी के नजरिये से देखे तो चीजे थोड़ी अलग टाइप से कार यकर रही है और किसी भी समय टीके अपना प्रभाव दिखाना शुरू कर देंगे और जब ऐसा होगा तो देश करोना मुक्त होने की तरफ आगे बढ़ चुका होगा और फिर से गोल्डन समय में हम प्रवेश करेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here