बीजेपी के DNA पर उठाये राहुल गान्धी ने सवाल, तो अमित शाह ने दिया करारा जवाब

0
995

कांग्रेस के युवराज और जाने माने नेता कहे जाने वाले राहुल गांधी हमेशा ही अपने कुछ न कुछ कार्यो को लेकर के जाने जाते रहते है. ये आपने भी देखा ही होगा कि वैसे तो राहुल कम ही बोलते है लेकिन जब कुछ भी बोलते है तो फिर उसको लेकर के बवाल जरुर खड़ा हो जाता है तो ऐसे में फिर बीजेपी की तरफ से भी काउंटर आ ही जाता है. हाल ही में एक बार फिर  से ऐसा ही कुछ नजारा देखने को मिल गया जहाँ पर शाह और राहुल आपस में भिड़े हुए नजर आये है.

राहुल ने उठाये बीजेपी के डीएनए पर सवाल, शाह ने बताया टूरिस्ट नेता
अभी हाल ही में राहुल गांधी चुनावी सभा में गये थे जहाँ पर उन्हें और कुछ बोलने के लिए नही मिला तो उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के डीएनए पर ही सवाल खड़े कर दिए. तब तो वो तालिया लेकर के चले गये लेकिन पीछे से उनको शाह के तीरों का सामना भी करना पड़ेगा ये उम्मीद उन्होंने न की होगी.

राहुल गांधी को जवाब देते हुए गृह मंत्री शाह ने कहा कि एक पर्यटक नेता है जो चुनाव हो गया लेकिन पहले कभी दिखाई नही पड़े. अभी वो एक सभा करके गये और बोल गये कि बीजेपी का DNA कैसा है तो मैं आपको बता दूं बीजेपी के डीएनए में D फॉर डेवलपमेंट, N फॉर नेशनलिज्म और A फॉर आत्मनिर्भर भारत है. इसके बाद में शाह ने खूब मखौल बनाया और एक तरह से राहुल गांधी को काफी तगड़े तरीके से अपनी और से जवाब दे ही दिया, इस पर लोग उनकी काफी तारीफ़ कर ही रहे है.

हालांकि आजकल राहुल गांधी को अधिक सीरियस लिया नही जाता है और न ही उनको लेकर के बहुत ही अधिक बाते तवज्जो में रखी जाती है लेकिन जब वो कुछ ऐसी बाते कह जाते है जो पार्टी के मूल स्वभाव या फिर आस्मिता पर चोट करती है तो फिर उनको जवाब दे ही दिया जाता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here