यूपी में रहने वालो को कोरोना से डरने की आवश्यकता नही, योगी जी ने कर दिया है बड़ा ऐलान

0
1035

अभी हाल ही में देश भर में कोरोना की हवा फ़ैल रही है और स्थिति ये कोई ज्यादा अच्छी है भी नही, हम देख ही रहे है कि किस तरह से चीजे हाथ से निकल रही है. पहले महाराष्ट्र में तेजी के साथ में केस बढ़ने शुरू हुए और अब दुसरे राज्यों में भी हालात सीधे तौर पर खराब होते हुए नजर आ रहे है. ये लहर अब उत्तर प्रदेश में भी साफ़ तौर पर देखी जा सकती है और ऐसे में यूपी के लोग काफी टेंशन में दिखाई भी देते है, मगर योगी जी ने पहले ही व्यवस्था बिठा ली है.

योगी सरकार का आदेश, करोना मरीज को भर्ती करने में आनाकानी की तो महामारी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज हो
अभी हाल ही में योगी आदित्यनाथ की सरकार ने ये आदेश पारित कर दिया है कि अगर कोई भी व्यक्ति है जो स्टाफ से जुड़ा हुआ है और वो करोना के मरीज को भर्ती करने में रोक टोक करता है, आना कानी करता है तो ऐसे में उस व्यक्ति के ऊपर महामारी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया जाए और फिर तुरंत प्रभाव से कार्यवाही भी की जाये. इसमें व्यक्ति को सीधे सलाखों के पीछे पहुंचा दिया जाता है.

ऑक्सीजन सिलेंडर और टीकाकरण के मामले में भी अग्रणी बन रहा उत्तर प्रदेश
अभी उत्तर प्रदेश के विभिन्न प्लांट्स में खुद से ही ऑक्सीजन का निर्माण प्रदेश के द्वारा किया जा रहा है ताकि बाहर से अधिक मंगवाने की जरूरत न पड़े, ये एक ऐसी परिस्थिति है जिसमे या फिर कहे तो जिसको लेकर के लगभग हर कोई बहुत ही अधिक योगी जी के काम की तारीफ़ कर रहा है, टीकाकरण भी यूपी में हर रोज लाखो की संख्या में हो रहा है जो एक अच्छा संकेत है.

मगर फिर भी अभी तक काफी कुछ है जो किया जाना बाकी है और अगर एक बार स्थिति पूरी तरह से कण्ट्रोल में आ जाती है तो फिर चिंता की कोई बात ही नही रहेगी, हालांकि अभी कुछ भी इस मामले में कहा नही जा सकता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here