चौतरफा घिरी ममता, अब लगाया मोदी सरकार पर बड़ा आरोप

0
982

पश्चिम बंगाल में टीएमसी की तरफ से मुख्यमंत्री पद की दावेदार और लम्बे समय से शासन कर चुकी ममता बनर्जी इन दिनों कुछ ख़ास अच्छी स्थिति में है नही, लगातार बीजेपी उनको कई सारी सीट्स पर से पीछे धकेल रही है और ये हमें नजर भी आ रहा है. अब ऐसे में कभी न कभी कुछ न कुछ आरोप तो लगाते ही रहने पड़ेंगे और हाल ही में ममता बनर्जी ने ऐसा ही कुछ आरोप मोदी सरकार के ऊपर भी लगा दिया है.

ममता का आरोप, इजरायली मशीन से सुनी जा रही मेरी फोन कॉल्स
ममता  बनर्जी ने केंद्र की मोदी सरकार पर आरोप लगाया है कि इनकी एजेंसी एक विशेष मशीन इजरायल से लेकर के आयी है और इस मशीन का काम है किसी की भी फोन की कॉल्स को सुनना. ये लोग अब इस काम पर लग गये है और मैं जहाँ पर भी फोन करती हूँ जिन भी लोगो से बात आदि करती हूँ वो सारी चीजे सुनी जाती है. ममता बनर्जी के ये फोन टैपिंग के आरोप काफी गंभीर है, हालांकि इस पर केंद्र से अभी तक कोई भी प्रतिक्रिया देखने में नही आयी है.

वो कहती है कि बीजेपी कई तरकीबे आजमा रही है जिससे कि वो बंगाल में सत्ता हासिल कर ले लेकिन किसी में भी वो कामयाब हो नही पाएगी और ये हमें साफ़ तौर पर नजर आ भी रहा है. खैर अभी के लिए तो जो भी चीजे है और जो भी स्थिति है वो भी हम लोग देख ही पा रहे है और जिस तरह से चीजे बंगाल में हो रही है लोग अपनी जान तक गँवा रहे है उसके बाद मे और अधिक चिंता हो जाती है.

हालांकि केंद्र और केन्द्रीय बल बंगाल में शान्ति बनाये रखने के लिए हर संभव कोशिश कर रहा है. पर फिर भी ममता के ये आरोप अपने आप में देश के लोकतंत्र के लिए थोडा बुरा साबित हो सकते है ऐसा कह सकते है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here