पहली बार पीएम मोदी के किसी फैसले पर खुश हुई कांग्रेस, जमकर की तारीफ़

0
6487

आम तौर पर भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस के बीच में छत्तीस का आंकड़ा रहता है और रहे भी क्यों न? जिस तरह की स्थिति और परिस्थिति इनके बीच में बनी रहती है उसके बाद में तो यही ही नजर आता है कि चीजे इन दोनों पार्टियों के बीच में कभी भी एक सी रह नही सकती है, लेकिन अब इस दौर में जब देश करोना से जूझ रहा है तो कम से कम एक मुद्दे पर तो दोनों ही पार्टियाँ एक साथ में आयी है और ये बताता है कि चलो कही पर तो आज भी नेशन फर्स्ट पालिसी बची है.

पीएम मोदी की कांग्रेस ने की सराहना, स्कूली परीक्षाएं रद्द करने का किया स्वागत
आपको मालूम हो तो केंद्र सरकार ने अभी हाल ही में फैसला लिया है कि वो सीबीएसई के अंतर्गत होने वाली दसवी की परिक्षा रद्द कर रहे है और बारहवी बोर्ड की परीक्षाओं को स्थगित कर रहे है. ऐसा करके वो बच्चो को संक्रमित होने से काफी हद तक बचा लेंगे क्योंकि एग्जाम के सेंटरों पर बहुत ही अधिक भारी संख्या में भीड़ जो जुटती है.

कांग्रेस ने अपने आधिकारिक  हेंडल से ट्वीट करते हुए लिखा ‘मोदी जी आपने बहुत अच्छा किया जो आपने हमारे राहुल जी और प्रियंका जी के सुझावों को सुना. कांग्रेस पार्टी इस राष्ट्र को बदलने के कार्य में एक बहुत ही लंबा रास्ता भी तय करने वाली है. हमारा काम है लोकतंत्र में कि हम लोगो की भलाई के लिए काम करे और ये देखकर के बहुत ही अच्छा लगा कि बीजेपी ने अपने अहंकार को साइड में रखा और देश को सबसे पहले रखा.’

खुद प्रियंका वाड्रा ने भी इस मामले पर सरकार की तारीफ की और उनसे गुजारिश की है कि जो बारहवी की परीक्षा है उसमे भी छात्रो के बारे में अभी ही निर्णय ले लिया जाए, जून तक बच्चों को इस तरह से दबाव में रखने का कोई भी मतलब नही है. खैर अभी बच्चो के भविष्य को देखते हुए नीट का एग्जाम भी आगे खिसका दिया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here