उद्धव ठाकरे और अरविन्द केजरीवाल ने की ऐसी हरकत, सारी जनता हो रही नाराज

0
1339

आम तौर पर जनता को नेताओं से और ख़ास तौर पर पद पर बैठे हुए नेताओं से काफी सारी उम्मीदे पाल रखी होती है. मगर जब बात ये आती है कि आप जनता के प्रति कितने अधिक जवाबदेह है और उसमे आप गलत साबित हो जाते है तो फिर दिक्कत खड़ी होनी भी स्वाभाविक सी ही बात है और अभी हाल ही में दो राज्यों के मुख्यमंत्रियो के साथ में ऐसा ही कुछ होते हुए दिखाई दिया और इस कारण से वो जनता के बीच में काफी कहे और सुने गये है, चलिए पूरा मामला आपको बताते है.

प्रधानमंत्री मोदी ने बुलाई थी सीरियस मीटिंग, उद्धव मोबाइल चलाते रहे और केजरीवाल अलसाते रहे
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में एक बैठक आयोजित की थी जिसमे अलग अलग राज्यों के मुख्यमंत्री मौजूद थे. इस मीटिंग में देश में करोना की स्थित्ति के ऊपर बात और विचार होना था कि किस तरह से अब कुछ सोल्व किया जाए लेकिन जब कैमरे की नजर अरविन्द केजरीवाल और उद्धव ठाकरे के ऊपर पड़ी तो कुछ अच्छा नजर नही आया क्योंकि देखने पर लगा मानो जनता के मुद्दों को लेकर के दोनों ही सीरियस नही थे.

जहाँ एक तरफ अरविन्द केजरीवाल बार बार अलसाते हुए और हाथ मरोड़ते हुए नजर आये वही बात करे अगर उद्धव ठाकरे की वो तो मोबाइल में ही व्यस्त रहे. इसके फोटोज और स्क्रीनशॉट आदि सोशल मीडिया पर अच्छे खासे वायरल हो गये और लोगो ने इस पर फिर अपने अपने हिसाब से प्रतिक्रिया देनी भी शुरू कर दी.

जाहिर सी बात है कोई प्रदेश के मुख्यमंत्री ऐसी स्थती में कैमरे पर ही इस हालत में नजर आयेंगे तो जनता को ये चीज पसंद आएगी नही, इस कारण से दोनों को काफी अधिक आलोचना का सामना करना पड़ा है. खैर अब जो भी है बाकी तो चीजे होती ही है और राजनीति भी अपनी जगह पर ही चलती है, मगर जब बात जनता की आती है तो सीरियस हो जाना धर्म है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here