मोदी जी के कान में मुंह लगाये इस मुसलमान युवक ने क्या कहा

0
686

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज की तारीख में सिर्फ एक किसी राज्य के या फिर वर्ग विशेष के नेता नही रह गये है बल्कि वो पूरे देश का प्रतिनिधित्व करते है और ये बात हर कोई बहुत ही अच्छे तरीके से समझता भी है. इसकी झलक कई इंटरनेशनल फोरम से लेकर गाँव देहात की सभाओं में भी देखने में आ जाती है और ये उनके प्रभाव को दर्शाता है. अभी हाल ही में पीएम मोदी के करीब आये एक मुस्लिम युवक की फोटो काफी वायरल हुई है. चलिए उसी सम्बन्ध में थोड़ी जानकारी कर लेते है.

युवक का नाम है जुल्फिकार, बोला लोग मुझे हिन्दू समझ रहे जो मुस्लिम बनकर के आया है
जुल्फिकार प्रधानमंत्री मोदी की एक रैली में गया था और वहाँ पर जाकर के वो पीएम मोदी से मिलना और पाँव छूना चाहता था, शुरू में सिक्यूरिटी ने उसे रोका लेकिन मोदी जी ने फिर उसे अपने करीब आने दे दिया और करीब आने के बाद में जुल्फिकार पीएम मोदी के पास में गया और उनसे कहा कि मैं कोई काउंसलर, विधायक या फिर नेता नही बनना चाहता हूँ न ही सांसद होना चाहता हूँ बल्कि मैं सिर्फ देश के हित में काम करना चाहता हूँ. उन्हें खुदका प प्रेरणा स्त्रोत भी बताया.

इसके बाद में जुल्फिकार ने एक इंटरव्यू भी नवभारत टाइम्स को दिया है जिसमे वो कहता है कि कुछ लोगो ने फोटो देखकर के कहना शुरू कर दिया कि ये तो हिन्दू लड़का हो सकता है. मुझे किसी से भी मुस्लिम होने का सर्टिफिकेट नही चाहिए, मेरा नाम जुल्फिकार है और मेरे पिता का नाम अब्दुल साजिद है. मैंने कभी सपने में भी नही सोचा था कि मैं वहाँ तक पहुँच जाऊँगा. मेरे मन में बस इतना था कि दूर से ही उनको देख लूं और प्रणाम कर लूँ, मैं उनको बहुत ही ज्यादा मानता हूँ और फॉलो करता हूँ.

जुल्फिकार ने कहा, भारत में मुस्लिमो को खूब आजादी है
जुल्फिकार ने अपनी तरफ से सीएए और एनआरसी को भी समर्थन दिया और कहा कुछ लोग कहते है ये हिन्दुओ का स्थान है, मेरा सवाल है कि पाक में हिन्दुओ के साथ में गलत होता है तो क्या ये सही है? क्या ये इस्लाम में है? ये बहुत ही गलत है जो आप कह रहे है. भारत में तो मुस्लिमो को बहुत ही ज़्यादा आजादी मिली हुई है.

जुल्फिकार जैसे मुस्लिम युवा हो या फिर कई मुस्लिम नयी नयी लड़कियां हो वो बीजेपी और पीएम मोदी को काफी पसंद करती है क्योंकि उनका काम सीधे तौर पर उनको लाभान्वित और प्रभावित करते हुए नजर आता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here