पीएम मोदी दे रहे थे भाषण तभी हो गयी भीड़ में कार्यकर्ता की तबीयत खराब, तुरंत किया मोदी जी ने ये काम

0
772

प्रधानमंत्री मोदी अपने आप में एक ऐसे व्यक्ति के रूप में उभरे है जो अपना ही नही बल्कि अपनी जनता का भी उतना ही अच्छे और बेहतरीन तरीके से ख्याल रखते हुए नजर आते है. अब ये कोई बात हवा में तो कह नही सकता है क्योंकि विरोधी फिर नाराज हो जाते है. इसके कई सबूत है जो वक्त वक्त पर हमे नजर में आते रहते है और हाल ही में एक बार फिर से नजर भी आया है जो दिल को काफी अधिक खुश करने वाला भी है.

मोदी के भाषण के दौरान कार्यकर्ता की तबीयत खराब, तुरंत भेजी मेडिकल टीम
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अभी हाल ही में बंगाल में रैली को संबोधित करने के लिए पहुंचे थे और इस दौरान अच्छी खासी संख्या में लोग पहुंचे थे जो उनके लिए या तो कार्यकर्ता थे या फिर आम जनता थी. मोदी जी भाषण दे रहे थे तभी अचानक से किसी महिला की तबीयत खराब होने लगी और वो चक्कर से आने लगने के कारन मैदान में थोडा हो हल्ला हो गया. इस पर मोदी जी ने तुरंत इसके ऊपर ध्यान केन्द्रित कर दिया.

उन्होंने तुरंत अपने साथ में मौजूद डॉक्टर्स को कहा कि आप लोग जाइए और उनको जो भी जरूरत है वो करिए, इनको पानी वगेरह दीजिये और इनको ठीक करिए. इसके बाद में तुरंत ही मोदी जी के आदेश पर मेडिकल टीम वहाँ पर पहुँच गयी और उन्होंने महिला की स्थिति का जायजा लेकर के उनकी सेहत को ठीक करने का प्रयास किया जिसमे वो सफल भी हो गये. इसके बाद में खबर के अनुसार वो अपने घर पर सुरक्षित स्थिति में चली गयी.

इस घटना का जिक्र हर जगह पर हो रहा है. ये वैसे तो छोटा सा मामला है लेकिन कही न कही ये इतना बता देता है कि प्रधानमंत्री मोदी की नजर कितनी तेज है, वो हर चीज में हर जगह पर लोगो का ध्यान रखते है और किसी को भी तकलीफ आते हुए नजर भी आये तो उस पर बहुत ही तेजी से प्रतिक्रिया भी देने लगते है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here