भारत की मशहूर अभिनेत्री का निधन, शोक में डूबा पूरा फिल्म जगत

0
1530

कुछ समय में यानी बीते बरस में हमने देखा है कि किस तरह से कई बड़े बड़े सितारों को हमने खो दिया. अब वो चाहे आप ऋषि कपूर साहब का नाम ले लीजिये, या फिर चाहे इरफ़ान खान का या फिर श्रीदेवी जैसी खूबसूरती की मिसाल कही जाने वाली अभिनेत्री को ही ले लीजिये. खैर जो भी है अभी तो इनका दुःख शायद लोगो के दिलो में कम भी नही हुआ था और अभी हाल ही में एक और दिल को परेशान करने वाली बुरी खबर आ गयी है जिसकी उम्मीद शायद अभी किसी को भी नही थी.

अभिनेत्री शशिकला का हुआ निधन, धरम पाजी हो गये इमोशनल
अभी हाल ही में एक बुरी खबर आ रही है, इसमें पता चला है कि जानी मानी एक टाइम की काफी अधिक मशहूर ऐक्ट्रेस शशिकला जी का निधन हो गया है. वो अभी मुंबई के कोलाबा इलाके में ही थी जहाँ से उनको लेकर के ऐसी खबर सामने आयी है. उनको लेकर के किसी भी बीमार होने या फिर अस्पताल में भर्ती करवाने जैसे कोई भी अपडेट नही मिले है जिससे प्रथम दृष्टया ये एक प्राकृतिक रूप से हुआ निधन समझा जा रहा है.

बॉलीवुड सितारे हुए दुखी, धर्मेन्द्र हो गये भावुक
शशिकला के निधन के बाद में कई बॉलीवुड सितारे और राजनीति जगत के लोग भी काफी भावुक हो गये. उन्होंने शशि कला से जुडी हुई अपनी कई सारी यादे और कई सारी चीजे है जो शेयर की और लोगो को बताया कि किस तरह से वो अपने वक्त को बिता रहे है. धर्मेन्द्र ने भी शशि कला के साथ में अपनी कई सारी यादे साझा की और वो तो एक तरह से मानो रोने जैसे हो गये है. आखिर किसी करीबी के साथ यूँ हो तो इंसान को तकलीफ तो होनी ही है.

सोलापुर में लिया था जन्म, फिल्म जगत पर छा गयी थी
महाराष्ट्र के सोलापुर में शशिकला ने जन्म लिया था और फिर जब ब्लैक एंड वाइट सिनेमा का दौर आया तो उस वक्त शशिकला फिल्म जगत में कदम रखती है और वो कई अलग अलग तरीके के किरदारों के जरिये लोगो के दिलो पर छाती रही और उनको लुभाती भी रही.

उन्होंने अपने करियर के दौरान गुमराह, कभी ख़ुशी कभी गम और मुझसे शादी करोगी जैसी बेहतरीन फिल्मो में भी काम किया और यही से उनको पहचान भी मिली, सोनपरी नाम के सीरियल में काम करने के बाद में वो बच्चो के बीच में भी काफी ज्यादा पोपुलर हो गयी थी और लोग उनको पहचानने लग गये थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here