प्रधानमंत्री मोदी के ‘दीदी ओ दीदी’ कहने से चिढ गयी ममता बनर्जी, बदले में दिया ऐसा जवाब

0
796

ममता बनर्जी के साथ में एक दिक्कत हमेशा से रही है और वो दिक्कत है चिढने की. जब भी कोई बात होती है या फिर समस्या आती है तो फिर ममता बनर्जी चिढ ही जाती है. ये तो आप भी बखूबी जानते ही है चाहे आप जय श्री राम के नारे वाले किस्से को ले लीजिये. मगर अब ममता बनर्जी किसी और वजह से चिढ़ी हुई है और वो है पीएम मोदी का लहजा. इसके कारण ममता बनर्जी के हाल थोड़े से बेहाल टाइप ही हो रखे है और वो उनके भाषणों में नजर भी आ रहा है.

मोदी बोलते है दीदी ओ दीदी, चिढने लगी ममता
आपको मालूम हो तो प्रधानमंत्री मोदी अक्सर मंच पर खड़े होकर के दीदी ओ… दीदी बोलते रहते है और इसके जरिये वो ममता बनर्जी पर तंज भी कसते है. इस पर चिढ़ते हुए ममता ने जवाब दिया और कहा कि मुझे इस बात की कोई परवाह नही कि मोदी मुझे दीदी ओ दीदी कहते है या फिर कुछ और कहते है. उनको जितना चिढ़ाया जायेगा उनके लिए अच्छा ही है, वो आजकल हर रोज ऐसा करने लगे है और मैं इस बात की परवाह नही करती हूँ.

ममता बनर्जी इस बात को लेकर के टिप्पणी कर रही है इसका मतलब उनको चिढन तो हो रही है और वो इस पर प्रतिक्रिया भी दे रही है. हालांकि अभी उनके हाथ में पॉवर है नही तो ऐसे में वो कुछ कर नही पा रही है. अभी ममता बनर्जी को उम्मीद है कि वो चुनाव जीतकर के दुबारा सीएम् बन जायेगी और इसके बाद में वो जो भी लोग उनको चिढा रहे है या फिर परेशान कर रहे है उनसे चुन चुनकर के हिसाब करेगी.

खैर जो भी है ये चीजे तो होती ही रहेगी, अभी इन दिनों में एक बात जरुर समझ में आती है और वो ये कि ममता बनर्जी कभी जय श्री राम तो कभी दीदी ओ दीदी से चिढती रहती है और ऐसे में इस बात को लेकर के सोशल मीडिया पर लोग आनंद जरुर लेने लग जाते है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here