ममता बनर्जी की सभा में घुस गया सांड, बाल बाल बची ममता

0
885

ममता बनर्जी की किस्मत इन दिनों में काफी ज्यादा अच्छी चल नही रही है. एक तरफ वो बीजेपी से परेशान हो गये एही क्योंकि उनकी पॉवर दिन ब दिन कम होती चली जा रही है और जब हम सही मायनों में इस चीज को देखते है तो वाकई में ऐसा होते हुए नजर आ भी रहा है. अभी कुछ दिन पहले की घटना देखे तो ममता बनर्जी को एक पाँव पर प्लास्टर लगवाना पड़ा था, फिर अभी एक बार फिर से उनके साथ में ऐसा ही कुछ होने जा रहा था.

ममता की सभा में सांड, सुरक्षा घेरा तोड़ने की कोशिश भी की
ममता अभी हाल ही में एक रैली में थी और यहाँ पर वो हावड़ा काजीपारा के पास के इलाके में ही थी. रैली कह लो या सभा उसके बीच में अचानक से एक सांड घुस आया और उसने सब लोगो को इधर उधर बिखेरना शुरू कर दिया. वो ममता बनर्जी के सुरक्षा घेरे के भी काफी नजदीक आ गया था जिसे तोड़ने की कोशिश में वो लगा रहा लेकिन किसी तरह से उनको वहाँ से निकाल लिया गया.

इस  पूरी  घटना के बाद में ममता बनर्जी थोड़ी से टेंशन में दिखी क्योंकि अभी तो उन्होंने अपने एक पैर पर प्लास्टर लगवाया है और अभी दूसरे पर भी ये सांड अगर नजदीक आ जाता तो लगवा कर के ही जाता, पर गनीमत रही कि किसी न किसी तरह से उसे बचा लिया गया और अभी ममता पूरी तरह से सुरक्षित है ऐसा आप कह ही सकते है.

लोग कसने लगे तंज, ये है बीजेपी का बैल अब इस घटना के बाद में कई लोग मजे लेते हुए सोशल मीडिया पर देखे गये जो कहने लगे हिन्दुओ को नाराज करते हो तो नंदी महाराज गुस्सा दिखायेंगे ही, कुछ लोग कहने लगे अरे ये तो बीजेपी का सांड है. खैर जो भी है इस तरह की चीजे तो होती ही रहती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here