छत्तीसगढ़ में 22 जवानो की शहा’दत के बाद गुस्से में है गृहमंत्री शाह, सीआरपीएफ की मीटिंग बुलाकर कही ये बात

0
273

छत्तीसगढ़ के बीजापुर में अभी हाल ही में जो हुआ है वो पूरा देश देख चुका है. कुल 22 सीआरपीएफ के जवान है जो श’ही’द हुए है, उनके ऊपर नक’सलि’यो के द्वारा अटैक किया गया था जिसके बाद में ये देखने में आया. अभी भी कई लोग है जो इस बात को लेकर के चिंतित भी है कि आखिर ये सब कुछ हो क्या रहा है? जवानो के पास इतनी सुरक्षा होने के बाद भी ये लोग कामयाब कैसे हो सकते है? इसके पीछे भी अब कई सारे तर्क है जो दिए जाते है और लोग बाते कहते हुए नजर आते है.

शाह ने ली बैठक, कहा ये सब ब’र्दाश्त नही करूंगा
अमित शाह ने तुरंत दिल्ली जाकर के उच्च स्तरीय अधिकारियों के साथ में बैठक ली और उनको आगे की जरुरी कार्यवाही करने के निर्देश दे दिए है. यही नही इसी के साथ में शाह ने कुछ एक बयान जारी किये है जो कुछ लोगो के अन्दर सिरहन पैदा जरुर करेंगे. गृह मंत्री ने कहा कि हमारे जवानो ने अपनी शहादत दी है और ये जो कुछ भी हुआ है उसे हम लोग बर्दाश्त बिलकुल भी नही करेंगे.

शाह ने आगे कहा कि देश के इन दुश्मनों और शान्ति भंग करने वालो के खिलाफ हमारी ये लड़ाई आगे भी जारी रहेगी. उन्होंने आगे कार्यवाही करने के निर्देश कर दिए है और जिन्होंने भी ये कार्य किया है उनको अब किसी भी कीमत पर छोड़ा नही जाएगा. खैर ये दुःख तो किसी भी कीमत पर कम किया ही नही जा सकता है क्योंकि जिन लोगो ने अपने परिवार का बेटा और भाई खो दिया है उन पर क्या बीत रही है ये तो सिर्फ वही ही जान सकते है.

आज ही खुद छत्तीसगढ़ जायेंगे शाह
इस घटना का पूरा मुआयना करने और प्रभावित  परिवारों आदि से मिलने के लिए खुद गृह मंत्री शाह आज छत्तीसगढ़ जायेंगे और वहाँ पर मुलाक़ात के बाद में आगे और भी सख्त फैसले लिए जायेंगे. कही न कही शाह अपनी तरफ से अपने एंड से जो कुछ भी किया जा सकता है वो कर रहे है और ये एक अच्छी बात है ऐसा कह सकते है.

छत्तीसगढ़ के सीएम चुनाव में व्यस्त, हो रही आलोचना
जहाँ एक तरफ इस घटना के बाद में शह कुछ ही घंटो में दिल्ली पहुँच गये बैठके कर ली और काफी सारा काम कर लिया वही छत्तीसगढ़ जहाँ पर ये घटना हुई वहाँ पर वहां के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पिछले 24 घंटे से नदारद रहे. ये चीज लोगो को थोडा सा नाराज कर रही है कि ऐसे वक्त में वो चुनाव में क्यों व्यस्त थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here