योगी आदित्यनाथ ने बताया, 2 मई को क्या होने वाला है

0
576

योगी आदित्यनाथ अक्सर ही अपने बयानों को लेकर के चर्चा में रहते है. फिर एक बात ये भी तो है कि वो जो कुछ भी कहते है वो करके दिखाने में यकीन भी रखते है या फिर उनको भरोसा होता है कि चलो ये मैं बोल रहा हूँ तो ये तो हो ही जाएगा. इन दिनों की बात करे तो आजकल योगी आदित्यनाथ बंगाल के चुनावों में काफी अधिक उलझे हुए है और एक तरह से वो इसका हिस्सा भी बन ही गये है और इन सबके बीच में उनका बड़ा बयान आया है जो कुछ लोगो को रास नही आ रहा.

2 मई को आएगी बंगाल में भाजपा की सरकार, टीएमसी के गुंडे जान की भीख मांगेंगे
योगी आदित्यनाथ ने अपने हाल ही के बयान में ये बड़ा दावा किया है कि आने वाली 2 मई को जब बंगाल में चुनावी नतीजे आ जायेंगे तब उस समय बंगाल में भारतीय जनता पार्टी की सरकार ही बनेगी. यही नही जब ये सरकार बनेगी तब टीएमसी के गुंडे अपनी जान की भीख बिलकुल ही तरह मांगते हुए फिरेंगे जैसे आजकल उत्तर प्रदेश में माफिया और बदमाश मांगते हुए घुमते है.

बदमाशो पर काफी सख्त है योगी, खुद आकर करते है सरेंडर योगी आदित्यनाथ टीएमसी के लोगो को जिन बदमाशो से तुलना कर रहे है उनकी हालत उत्तर प्रदेश में काफी खराब हुई नजर आती है. मुख्तार अंसारी जैसे लोग यूपी में आने से भी डर रहे है और बात करे अगर हम छोटे मोटे बदमाशो की तो उन्होंने खुद ही आकर के यूपी में कई जगहों पर सरेंडर कर दिया है. ये स्थिति उत्तर प्रदेश में पहले कभी भी आयी नही लेकिन जो भी हुआ है जनता उससे काफी खुश नजर आती है और अभी योगी जी बंगाल में भी वही सब दो मई से होने की बाते कर रहे है.

हालांकि अभी तो ये सिर्फ दावे ही है. अंत में चुनावी रिजल्ट तो जनता ही देगी और वो किसे जिताने में दिलचस्पी रखती है वो अभी ईवीएम में बंद हो चुका है जिसका रिजल्ट जल्द ही देखने में आ ही जाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here