जय श्री राम सुनते ही चिढती है ममता, तो मोदी ने ममता को लेकर कह दी ऐसी बात

0
533

अभी पश्चिम बंगाल में चुनाव चल रहे है और इन चुनावों की गर्मी कुछ ज्यादा ही बढ़ी हुई हर जगह पर दिखाई दे रही है. अगर हम लोग नजर डालते है सही मायनों में तो कई सारे लोग है जो कही न कही इसमें सीधे या फिर अप्रत्यक्ष रूप से सम्मिलित नजर आते है. ये आप भी जानते ही होंगे और अभी मोदी और ममता बनर्जी दोनों के बीच में शब्द बाण भी काफी अधिक जोर शोर के साथ में चल रहे है. हाल ही का नजारा देख लीजिये जब नारों को लेकर के एक दुसरे पर टार्गेटिंग चली है.

ममता लड़ेगी वाराणसी से चुनाव, मोदी बोले वहाँ तो चोटी और तिलक वाले खूब मिलेंगे
आपको मालूम हो तो अभी टीएमसी फैसला करते हुए नजर आ रही है कि आने वाले वक्त में ममता बनर्जी वाराणसी से जाकर के मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ेगी. फिर वही ममता जयश्री राम के नारों से चिढ भी जाती है तो इन चीजो को देखते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने एक रैली के दौरान जमकर के ममता बनर्जी के ऊपर निशाने साधे और उनको काफी कुछ कहा भी है.

प्रधानमंत्री मोदी कहते है कि दीदी जब आप यहाँ का विधानसभा चुनाव हार जाए तो वाराणसी का लोकसभा चुनाव में जरुर कोशिश करियेगा. हल्दिया से वाराणसी तक का जो वाटर वे हमारी सरकार ने बनाया है वो आपकी मदद करेगा. लेकिन जब वहाँ पर आप चुनाव लड़ेगी तो आपको वहाँ पर तिलक लगाने वाले और चोटी रखने वाले लोग भी वाराणसी में खूब मिलेंगे. यहाँ पर तो आप जय श्री राम के नारों से भी चिढ जाती है लेकिन वहाँ पर तो आपको हर जगह हर हर महादेव के नारे सुनने को मिलेंगे तो फिर ऐसे में आप क्या करेगी?

एक तरह से पीएम मोदी ने लगातार ममता बनर्जी को यहाँ पर चिढाने की कोशिश की है और ये तो हम लोग देख भी रहा है कि वाकई में ममता बनर्जी इन चीजो से परेशान भी बड़ी ही जल्दी हो भी जाती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here