बीजेपी से पैसा लेकर काम करते है ओवैसी, लगा बड़ा और गंभीर आरोप

0
657

आज की तारीख में एक व्यक्ति और उसकी पार्टी हैदराबाद से निकलकर के काफी बड़ी संख्या में मुस्लिमो तक पहुँच बना रही है. हम यहाँ पर असुसुद्दीन ओवैसी की बात कर रहे है जो काफी लोकप्रिय नेता मुस्लिमो के बीच में बन चुके है और इस बात को मानना पड़ेगा. कभी हैदराबाद तक सीमित इन्होने बिहार में अच्छा प्रदर्शन किया और पांच से अधिक सीट्स हासिल करके दिखा दी. वोट शेयर भी इनका अच्छा रहा और अब ये बंगाल में भी अपना विस्तार करने की कोशिश में है तो आरोप तो इनके ऊपर कुछ न कुछ लगने ही है.

ममता बनर्जी का आरोप, हैदराबाद को बीजेपी ने फूट डालने के लिए पैसा दिया है
अभी हाल ही में ममता बनर्जी ने एक संबोधन के दौरान ओवैसी को लेकर के काफी ज्यादा बाते बोली है. हालांकि वो डायरेक्ट कुछ भी बोलने से बचती ही है लेकिन फिर भी लोग समझ जाते है कि वो क्या कह रही है. अभी हाल ही के बयान में ममता ने कहा कि हैदराबाद (ओवैसी) और फुरफुरा शरीर (अब्बास) को बीजेपी ने हिन्दुओ और मुस्लिमो के बीच में फूट डलवाने के लिए पैसा दिया है. अगर आप इन दोनों को वोट दे रहे है तो इसका मतलब है आप बीजेपी को वोट दे रहे है.

मुस्लिम वोटो के छिटकने के डर से चिंतित है ममता
बंगाल की राजनीति में ओवैसी के आगमन से ममता काफी अधिक चिंतित है क्योंकि मुस्लिम जनसंख्या ममता को भर भरके वोट करती रही है और यही ममता की बड़ी ताकत भी है लेकिन ओवैसी जैसे खिलाडियों के आने से उसे अपना  वोट बैंक खिसकते हुए नजर आ रहा है और ऐसे में ममता ने एक तरह से ओवैसी को बीजेपी से पैसे लेकर के काम करने वाला बता दिया है.

अब ये बात कितनी सच है और कितनी झूठ है ये ओत ममता बनर्जी खुद ही जानती है लेकिन एक सीएम पद पर रही महिला द्वारा लगे ये आरोप ओवैसी की पार्टी की मुस्लिमो में विश्वसनीयता को चोट जरुर पहुंचा देगी इतना तो तय है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here