संजय राउत को लगा बड़ा झटका, शिवसेना ने लिया उनको लेकर बड़ा फैसला

0
1192

आपको मालूम ही होगा कि संजय राउत आम तौर पर अपने बयानों के कारण चर्चा में रहते है और उनके काम कम देखने में आते है उनकी बाते ज्यादा देखने में आती है. इसके कारण कई दफा शिवसेना को लाभ भी हुआ है इस बात को नकारा नही जा सकता है लेकिन ज्यादा बोलने के कारण कई बार पार्टी  बड़ी मुसीबतों में भी तो फंसी है और ये एक बड़ी समस्या है ऐसा कह सकते है. खैर अगर हम लोग अभी की बात करे तो हाल ही में शिवसेना का एक फैसला संजय राउत के लिए बड़े झटके के रूप में देखा जा रहा है.

संजय राउत का घटा कद, अरविन्द सांवत बने पार्टी के मुख्य प्रवक्ता
अब तक लम्बे समय से शिवसेना के मुख्य प्रवक्ता संजय राउत ही थे और वो अकेले ही काफी सारी पॉवर लेकर के चलते थे लेकिन अब हाल ही में पार्टी की तरफ से या फिर आप एक  तरह से कह सकते है उद्धव ठाकरे की तरफ से एक फैसला लिया गया है जिसमे अरविन्द सावंत को पार्टी का मुख्य प्रवक्ता पद दिया गया है. इसे संजय राउत के कद को घटाने की कवायद के रूप में भी देखा जा रहा है.

एनसीपी और कांग्रेस को लेकर कई बाते बोल चुके है राउत
अगर हम बात करे संजय राउत की तो वो एनसीपी और कांग्रेस दोनों ही पार्टीयो को लेकर के कई बाते बोल चुके है. कभी वो सोनिया गांधी की लीडरशिप पर सवाल उठा देते है तो कभी राउत अनिल देशमुख की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े कर देते है जबकि ये दोनों ही शिवसेना की साथी पार्टियाँ है. राउत के कारण उद्धव ठाकरे को काफी दिक्कते देखनी पड़ी और संभव है इसी कारण से पार्टी ने अपने स्ट्रक्चर में कुछ एक बदलाव करने शुरू किये है.

हालांकि आने वाला वक्त संजय राउत के लिए सकारात्मक होगा या फिर कोई दिक्कते खड़ी करेगा ये तो समय ही बता सकता है क्योंकि अभी हम इस पर कुछ भी कह नही सकते है. खैर जो भी है बाकी तो जो भी चीजे है वो देखने समझने में आ ही रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here