ममता ने दिया वाराणसी से चुनाव लड़ने का बयान, तो बदले में मोदी ने कही ऐसी बात

0
902

जब से बंगाल के चुनाव चलने शुरू हुए है तबसे भारतीय जनता पार्टी और टीएमसी के बीच में जुबानी जंग बहुत ही ज्यादा बढ़ गयी है और ये हमें अभी फ़िलहाल तो एक अलग ही लेवल पर देखने को मिल रही है. कही न कही स्थितियां बहुत ही अलग टाइप की हो चली है और किस पल क्या हो जाएगा कोई नही जानता है. अगर हम लोग अभी की बात करते है तो बात बंगाल से निकलकर के वाराणसी तक जा पहुंची है और आपसे मतभेद सर चढ़कर के बोल रहे है.

पीएम मोदी ने कसा था तंज, दीदी हार रही है नंदीग्राम से चुनाव
इस बहस की शुरुआत तब हुई जब प्रधानमंत्री मोदी ने एक बयान दिया और कहा कि साफ़ नजर आ रहा है दीदी नंदीग्राम से चुनाव हार रही है, इसलिए अब वो किसी और सीट से चुनाव लड़ेगी. अमित शाह समेत बीजेपी के बाकी और भी कई नेताओं ने भी यही कहा कि ममता बनर्जी के लिए चुनाव जीतना तो दूर की बात है अपनी खुदकी नंदीग्राम की सीट बचाना ही मुश्किल हो जाएगा.

टीएमसी ने दिया बयान, अपने चिंता करे आपको वाराणसी में करेंगे चेलेंज
अब जब बात इतनी आगे बढ़ी तो टीएमसी की तरफ से भी बयान आये और उनमे कहा गया कि मोदी अब अपनी सीट बचाने के बारे में सोचे क्योंकि ममता अब मोदी को वाराणसी में भी चेलेंज करने वाली है. जिस तरह की बाते टीएमसी की तरफ से कही गयी उसके बाद में बीजेपी भी शांत तो रहने वाली नही थी और इस कारण से अब प्रधानमंत्री मोदी ने फिर से इसी बात को लेकर के जवाब भी दे दिया है.

मोदी ने किया पलटवार, दीदी काशी का दिल बहुत ही बड़ा है
प्रधानमंत्री मोदी ने अभी हाल ही में टीएमसी के बयानों का जवाब देते हुए कहा दीदी काशी वालो का दिल बहुत ही ज्यादा बड़ा है, वहाँ के लोग आपको टूरिस्ट गैंग नही कहेंगे. दीदी कह रही है वाराणसी से चुनाव लड़ेगी यानी दीदी ने मान लिया है वो बंगाल में हार गयी है. जब यहाँ पर हार गयी है तो बाहर अपने और अपनों के लिए जगह तलाश करने में लग गयी है.

कही न कही किसी न किसी तरह से पीएम मोदी ममता बनर्जी को घेर ही लेते है और ये अपने आप में ममता बनर्जी के लिए एक तरह से सरदर्द ही बना हुआ है जिसे वो बड़ी मुश्किल से झेल पा रही है उनके लिए दिक्कते बढ़ रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here