अब ममता बनर्जी भी वही गलती करने जा रही है, जो अरविन्द केजरीवाल ने की थी

0
929

आज नरेंद्र मोदी देश के सबसे बड़े और लोकप्रिय नेता है जिनके आगे पीछे हर तरफ हर कोई लगा ही हुआ है चाहे वो मदद पाने को हो या फिर खुद मोदी को परेशान करने के लिए हो. पर एक बार परम सत्य के तौर पर देखी जाती है और वो ये कि अभी फ़िलहाल के समयकाल में तो कोई भी ऐसा नेता नजर आ नही रहा है जो नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता को किसी भी कीमत पर चुनौती दे सके, कुछ लोग ऐसी गलती कर बैठते है और लगता है ममता दीदी भी इस बार ऐसा ही कुछ करने की कोशिश में है.

तृणमूल कांग्रेस का बयान, दीदी वाराणसी से मोदी के खिलाफ लड़ेगी चुनाव
अभी हाल ही में तृणमूल कांग्रेस के आधिकारिक हेंडल से ट्वीट करके कहा गया कि दीदी नंदीग्राम की सीट को जीत रही है इसलिए किसी दूसरी सीट से चुनाव लड़ने का सवाल ही पैदा नही होता है, बंगाल के लोगो के बीच में भ्रम फैलाना बंद कर दीजिये. हाँ मगर आप एक सुरक्षित सीट जरुर देख लीजिये क्योंकि अगली बार आपको वहां पर चुनौती दी जाने वाली है.

अब जाहिर तौर ममता बनर्जी की तरफ से ये ट्वीट किया जा रहा है तो फिर वो ही चुनाव लड़ने जा रही होगी और अगर ऐसा होता है तो फिर ये ममता बनर्जी के करियर की बहुत ही बड़ी गलती साबित हो सकती है क्योंकि इससे पहले ऐसी ही गलती अरविन्द केजरीवाल कर चुके है जब वो पीएम मोदी से चुनाव लड़ने वाराणसी पहुँच गये थे और उनकी बहुत ही बुरी हार हुई थी. ऐसी ही कोशिश तेज बहादुर और बाकी कई नेताओं ने करके देख ली लेकिन वो एक अंश मात्र भी मोदी के आगे टिक नही पाते है.

कही न कही चीजे बहुत ही तेजी के साथ में बदली है और ये बात तो हम लोग भी देख रहे है कि बंगाल का चुनावी परिणाम निर्णयक हो सकता है लेकिन लोग अभी भी वाराणसी से चुनाव लड़ने की बात को लेकर के टीएमसी को यही सलाह दे रहे है कि अभी के लिए ये विचार बेहतर नजर आता नही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here