कभी प्लास्टर वाले पैर को उछाल रही तो कभी एक पर दूसरा चढ़ा रही ममता बनर्जी, विडियो हो गया वायरल

0
1058

ममता बनर्जी इन दिनों खूब ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है और इसके पीछे का कारण तो हम सब लोग जानते ही है. पश्चिम बंगाल में चुनाव चल रहे है और अपनी सत्ता को बचाने के लिए टीएमसी और उसकी मुखिया यानी ममता बनर्जी से जो कुछ भी बन पा रहा है वो कर रही है, अभी हाल ही में लोगो की दया और संवेदना हासिल करने का भी खेल रचा गया लेकिन आजकल इन्टरनेट के वक्त में कई चीजे है जो ज्यादा वक्त तक छुप नही पाती है. ममता बनर्जी के साथ में भी ऐसा ही हो गया.

प्लास्टर के पाँव को कभी हिला रही, कभी एक पर दूसरा रख रही
अभी हाल ही में ट्विटर पर एक विडियो वायरल हो रहा है. इसमें नजर आ रहा है कि ममता जब लोगो से मिल रही है तो मानो एक बार के लिए वो भूल ही गयी है कि उनके पाँव पर कोई प्लास्टर भी लगा हुआ है. शुरू में वो पाँव को ऊपर नीचे कर रही है हिला रही है मानो कोई दिक्कत ही नही है, फिर कुछ देर बार ममता बनर्जी ने अपने पाँव को ही ऊपर उठाकर के एक पर दूसरा रख दिया.

जब प्लास्टर जैसी स्थिति किसी पैर में होती है तो फिर व्यक्ति ऐसे कर पाता नही है और वो चीजो को काफी धीमे धीमे करता है लेकिन अभी हाल ही में प्लास्टर करवाकर के लौटी ममता बनर्जी अपने पाँव को इस तरह से आनन्द के साथ इस्तेमाल करते हुए नजर आ रही है मानो कुछ हुआ ही नही है. ये किस्सा अपने आप में काफी अजीब है और लोग समझ नही पा रहे है कि जब पाँव के साथ ऐसे खेलना ही है तो फिर ममता बनर्जी ने प्लास्टर क्यों रखवा रखा है? सिर्फ इसलिए ताकि बीजेपी के लोगो पर इलजाम लगाया जा सके?

खैर डॉक्टर तो यही ही कह रहे है कि अगर ममता बनर्जी इस तरह की हरकते करती रहेगी तो फिर वो दुबारा ठीक हो नही पाएगी और स्थिति फिर बिगड़ भी सकती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here