प्रियंका वाड्रा के पति रोबर्ट वाड्रा से जुडी बड़ी खबर आयी है

0
1422

गांधी परिवार वैसे ही कई सारे विवादों से गुजरता रहता है और इनके लिए चीजो को सहेज या फिर समेंट पाना उतना अधिक आसान होता नही है. आपने भी इस चीज को अक्सर नोटिस किया होगा. खैर जो भी है अगर हम लोग अभी की बात करते है तो हाल ही में रोबर्ट वाड्रा के कारण पूरा गांधी परिवार कही न कही दिक्कत में पड़ते हुए नजर आ रहा है क्योंकि वो अभी जो रिपोर्ट आ रही है उसके अनुसार संक्रमित हो गये है और इससे पूरे गांधी परिवार पर रिस्क नजर आ रहा है.

करोना से संक्रमित हुए रोबर्ट वाड्रा, प्रियंका गांधी भी हुई आईसोलेट
अभी हाल ही में खबर बाहर आयी है जिसके अनुसार गांधी परिवार के दामाद और प्रियंका वाड्रा के पति रोबर्ट वाड्रा करोना से संक्रमित हो गये है. इसके बाद में उनको एडमिट कर दिया गया है वही गांधी परिवार और उनसे जुड़े नेताओं आदि के संक्रमित होने की संभावना भी काफी बढ़ गयी है. फ़िलहाल के लिए प्रियंका गांधी वाड्रा ने अपने आपको आईसोलेट कर लिया है और अभी चुनाव हो रहे है दो दो राज्य में ऐसे में उनको घर के अन्दर बंद होना पड़ रहा है.

ये कांग्रेस पार्टी के लिए किसी चिंता से कम नही है क्योंकि राहुल पहले ही चीजो को संभाल नही पा रहे है और अब ऐसे वक्त में जब उम्मीद कई लोगो को होती है कि प्रियंका आयेगी और चीजो को बेहतर करेगी तो फिर इस तरह की घटना हो जाती है. खैर अभी तो जो भी शुभचिंतक लोग है वो उनके जल्द ही स्वस्थ होने की कामना कर रहे है क्योंकि कोई अपने शत्रु के लिए भी करोना नही चाहता है.

खैर अभी कांग्रेस पार्टी ने इस पर अभी तक कोई भी आधिकारिक बात कही नही है लेकिन उम्मीद है आज शाम तक सब कुछ क्लियर हो जाएगा और प्रियंका की जिम्मेदारी तब तक कौन संभालेगा ये भी देखने वाली ही बात होगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here