ममता बनर्जी ने अब देश के जवानो पर लगाया इतना घटिया आरोप

0
544

पश्चिम बंगाल में चुनावी सरगर्मी कुछ ज्यादा ही तेजी के साथ में बढती चली जा रही है और इसके साथ में समस्याएँ भी और लोगो के बयान भी इस हद तक आगे चले गये है जो अपने आप में लोगो की समझ से बाहर जा रहे है. अगर हम लोग अभी की बात करे तो हाल ही में ममता बनर्जी ने कुछ एक ऐसे बयान दिए है जो अपने आप में काफी अधिक विवाद खड़े कर रहे है और लोग सोशल मीडिया पर इनकी जमकर के आलोचना भी करते हुए नजर आ रहे है.

सीआरपीएफ और बीएसएफ के जवानो पर ममता के आरोप, चुनाव में कर रहे बीजेपी की मदद
|अभी दो चरणों के चुनाव होने के साथ ही ममता बनर्जी का गुस्सा सातवे आसमान पर नजर आ रहा है. ममता ने कई ऐसी बाते कही है जो अपने आप में हैरान करने वाली है. वो कहती है कि हम बीएसएफ और सीआरपीएफ का सम्मान करते है लेकिन ये बीजेपी के कार्यकर्ताओं की मदद से गाँवों में आतक मचाना बंद कर दो. बीजेपी के पास तो अपने उम्मीदवार भी नही है उन्होंने सीपीएम से लिए है या फिर हमारी ही पार्टी के लोग है.

उन्हें टीएमसी ने बड़ा किया पोषित किया और अब वो अपना पैसा बचाने के लिए बीजेपी के साथ में चले गये है. आज ये धोखेबाज लोग सीआरपीएफ के साथ में घूम रहे है. मैं अकेली हूँ और ये लोग लाखो में आ रहे है होटल किराए में ले रहे है, प्लेन ला रहे है रूपया खर्च कर रहे है. आप लोग इनको आने मत दीजिये. ममता साथ ही साथ में ये भी कहते हुए नजर आती है कि वो बस एक बार दुबारा सीएम बनने का इन्तजार कर रही है फिर गलत करने वालो को छोड़ने वाली नही है.

खैर जो भी है सीआरपीएफ के जवानो के बारे में ऐसी टिप्पणी के बाद में लोग काफी नाराज हो रखे है और वो लोग सवाल खड़े कर रहे है कि क्या ममता बनर्जी आगे भी इस तरह से अपने पॉवर का गलत इस्तेमाल करके इस तरह के बयान देते ही रहने वाली है?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here